Sunday , April 18 2021
Breaking News

अनंत सिंह के गढ़ में 14 अक्टूबर को चुनावी रैली करेंगे सीएम नीतीश, बाहुबली के सामने हैं जदयू के किसान नेता

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar Election 2020: Nitish Kumar Chunav Rally In Mokama Bahubali Anant Singh Gadh On October 14th

पटना6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • 14 अक्टूबर से सीएम नीतीश फिजिकल चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे
  • पहले दिन मोकामा के साथ 3 अन्य विधानसभाओं में करेंगे चुनावी सभा

सीएम नीतीश कुमार बुधवार को मोकामा में फिजिकल चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। मोकामा बिहार विधानसभा चुनावों में बीते दो दशकों से हॉट सीट बनी हुई है। मोकामा में जदयू के उम्मीदवार राजीव लोचन नारायण सिंह के खिलाफ बाहुबली अनंत सिंह राजद के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। अनंत सिंह मोकामा विधानसभा सीट से पिछले चार बार से लगातार विधानसभा चुनाव जीतते आ रहे हैं। उनके विरोधी जदयू उम्मीदवार पेशे से किसान हैं।

घोसवरी प्रखंड में होगी चुनावी सभा

नीतीश कुमार के घोषित कार्यक्रम के अनुसार उनकी चुनावी सभा घोसवरी प्रखंड कार्यालय मैदान में होनी है। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार वे दोपहर बाद 3 बजे करीब घोसवरी आएंगे और सभा को संबोधित करेंगे। सभा का निर्धारित कार्यक्रम 40 मिनट का रखा गया है। नीतीश इससे पहले बुधवार को ही बांका के अमरपुर से चुनावी रैली की शुरुआत करेंगे। इसके बाद वे भागलपुर के सुल्तानगंज और मुंगेर के तारापुर विधानसभा क्षेत्रों में सभा करेंगे। मोकामा की सभा के बाद नीतीश वापस पटना आ जाएंगे।

15 अक्टूबर के दिन भी 4 सभाएं करेंगे नीतीश

नीतीश कुमार गुरुवार 15 अक्टूबर को भी चार चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे। सबसे पहले वे जमुई के चकाई, फिर लखीसराय के सूर्यगढ़ा, शेखपुरा के बरबीघा और पटना के पालीगंज में अंतिम सभा करेंगे। इन सभी विधानसभा क्षेत्रों में मतदान पहले चरण में ही होना है। यहां 28 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

फेल हो रही सरकार की व्यवस्था: राजधानी में मात्र 543 बेड, इसमें भी 90 % फुल; सरकारी से 2 गुणा अधिक प्राइवेट में बेड लेकिन इलाज का रेट हाई

फेल हो रही सरकार की व्यवस्था: राजधानी में मात्र 543 बेड, इसमें भी 90 % फुल; सरकारी से 2 गुणा अधिक प्राइवेट में बेड लेकिन इलाज का रेट हाई

Hindi News Local Bihar Gouvernement Management For Corona Patient In Hospitals Critical; Bed Not Available …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *