Sunday , March 7 2021
Breaking News

अर्जित व राेहित पटना में, विजय साह ने बगावती तेवर दिखाए, वैश्य समाज संग बैठक की

भागलपुर11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भागलपुर विधानसभा सीट से भाजपा की ओर से उम्मीदवार के नाम की घाेषणा में देरी से एक बार फिर पार्टी में खेमेबाजी बढ़ गई है। अर्जित चाैबे पटना में डटे हुए हैं। जबकि पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक गुरुवार काे अर्जित काे भागलपुर में भाजयुमाे की बैठक में शामिल हाेना था।

वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष राेहित पांडे भी दाे दिन से पटना में हैं। जबकि टिकट नहीं मिलने की आशंका काे देखते हुए बागी तेवर के साथ विजय साह ने वैश्य समाज के साथ बैठक की और रणनीति बनाई। वहीं प्रीति शेखर ने बैठक में भाजपा कार्यकर्ताओं काे संबाेधित किया और उनकी दावेदारी भी तेज हाे गई है। इन्हीं स्थितियाें के बीच गुरुवार काे भाजयुमाे के प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह ने युवाओं के साथ बैठक कर चुनाव की रणनीति पर बातें की।

पाटी कार्यालय में हुई बैठक में उन्होंने कहा कि यह चुनाव युवाओं के लिए अवसर लेकर आया है। प्रदेश उपाध्यक्ष भारतेंदु मिश्रा व प्रीति शेखर ने भी बैठक को संबोधित किया। महिला वर्ग का एक अलग धड़ा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डाॅ. प्रीति शेखर का है और उन्हाेंने वेट एंड वाॅच की नीति अपनाई है। उनके पति मृणाल शेखर लाेजपा से अमरपुर विधानसभा सीट से नामांकन कर चुके हैं।

अर्जित चाैबे ने कहा कि राजनीति में जबतक विधिवत कुछ घाेषणा नहीं हाे जाती है, कुछ तय नहीं हाे सकता है। वहीं विजय साह ने कहा कि भाजपा के अंतिम निर्णय तक इंतजार करूंगा, इसके बाद ही अपने पत्ते खाेलूंगा। इधर, प्रीति शेखर ने प्रेसवार्ता में कहा कि पार्टी का जो भी आदेश होगा वह मेरे लिए स्वीकार्य हाेगा। भाजपा जिलाध्यक्ष राेहित पांडे ने कहा कि मैं पार्टी का जिलाध्यक्ष हूं और संगठन के निर्देशाें का पालन करता हूं।

राेहित के बाद अब शाहनवाज काे टिकट मिलने की साेशल मीडिया पर चर्चा

भागलपुर से भाजपा के उम्मीदवार काे लेकर साेशल मीडिया पर राेज नए नामाें काे उछाला जा रहा है। दावेदार भी लगातार बढ़ रहे हैं। दाे दिन पहले भाजपा के जिलाध्यक्ष राेहित पांडे काे टिकट मिलने की चर्चा शुरू हुई। अभी इस चर्चा पर विराम भी नहीं लग पाया कि भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन काे भागलपुर से टिकट मिलने की चर्चा जाेर-शाेर से साेशल मीडिया पर चलती रही। हालांकि खुद शाहनवाज हुसैन इस चर्चा पर विराम लगा दिया है। उन्हाेंने कहा कि ऐसी काेई बात ही नहीं है। वैसे भी यह केंद्रीय चुनाव समिति तय करती है, काेई व्यक्ति नहीं।

शाहनवाज बाेले-यह केंद्रीय चुनाव समिति तय करती है, ऐसी काेई बात नहीं
जानकारी के मुताबिक भागलपुर सीट पर भाजपा में टिकट काे लेकर दाे राउंड बैठक दिल्ली में हाेगी। इसके बाद ही टिकट की घाेषणा हाे सकती है। दस अक्टूबर तक भागलपुर समेत अन्य विधानसभा क्षेत्राें के उम्मीदवाराें के नामाें की घाेषणा हाे सकती है। वहीं भाजपा से टिकट के लिए कई दावेदार जाेर आजमाइश में जुट गए हैं। लेकिन किसे टिकट मिलेगा, इसके लिए अभी दाे दिनाें तक और इंतजार करना पड़ सकता है।

वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष राेहित पांडे ने कहा कि सैयद शाहनवाज हुसैन के नाम की साेशल मीडिया पर चर्चा पर कुछ नहीं कहा जा सकता है। हालांकि ऐसी काेई बात नहीं है। अगर वह आते हैं ताे हमारा साैभाग्य हाेगा कि राष्ट्रीय स्तर के नेता हमारा प्रतिनिधित्व करेंगे। जानकारी के मुताबिक 2015 के विधानसभा चुनाव के दाैरान भी शाहनवाज हुसैन के नाम की चर्चा जाेर-शाेर से चली थी।

यहां तक कहा जाने लगा था कि वह सीएम कंडिडेट हाे सकते हैं। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ था। अब इस बार भी विधानसभा चुनाव के दाैरान एक बार फिर से शाहनवाज के नाम की चर्चा चल रही है। अब जब तक भाजपा से भागलपुर सीट पर उम्मीदवार की घाेषणा नहीं हाे जाती है, तब तक ऐसी चर्चाएं चलती ही रहेंगी।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

जमीन विवाद: मुजफ्फरपुर क्लब की जमीन जैतपुर स्टेट के हवाले करने का कोर्ट ने दिया आदेश

जमीन विवाद: मुजफ्फरपुर क्लब की जमीन जैतपुर स्टेट के हवाले करने का कोर्ट ने दिया आदेश

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप मुजफ्फरपुरएक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *