Thursday , April 15 2021
Breaking News

अलग-अलग जगह पर डूबने से तीन लोगों की मौत, तरैया में तीन दिन से लापता था वृद्ध तो मशरक में महिला बाढ़ में डूबी, रिविलगंज में किशोर डूबा

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Traya
  • Three People Died Due To Drowning At Different Places, Old Woman Was Missing In Taraiya For Three Days, Woman In Floods Drowned In Mushroom, Teenager Drowned In Rewilganj

तरैयाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के चैनपुर-खराटी गांव में घर से लापता एक वृद्ध का शव बाढ़ की पानी में मिला है। मृतक 64 वर्षीय मोख्तार मिया उर्फ चीनी मिया था। परिजनों ने बताया कि मृतक तीन दिन पहले देर रात्री घर से खाना खाकर सोने गये थे। तब से घर से गायब थे।

काफी खोजबीन के बाद भी कही आता-पता नहीं लग रहा था। तभी सोमवार की सुबह घर के पीछे खेत में बाढ़ के पानी में देखा गया। घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है।

शौच करने गई महिला की पानी में डूबने से मौत
मशरक थाना क्षेत्र के मशरक पुरब सरेह में शौच करने गई महिला की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस के समक्ष खोजबीन जारी हुआ। सोमवार को घोघारी नदी के खाड़ी से महिला का शव पुलिस ने बरामद किया है। मृतक मशरक पूर्वी पंचायत के मशरक पूरब सरेह के शत्रुघ्न प्रसाद के 22 वर्षीय पत्नी सपना देवी है।

कुआं में डूबने से किशोर की गई जान

थाना क्षेत्र के विजय राय के टोला गांव के एक किशोर की कुआं में डूबने से मौत हो गई। मृतक नगर पंचायत, रिविलगंज क्षेत्र के विजयराय के टोला निवासी छठी लाल सिंह का पुत्र विशाल कुमार सिंह उर्फ विक्की (15) वर्ष है। युवक का शव सोमवार को छपरा-मांझी मुख्य मार्ग के बगल स्थित ब्रह्मस्थान के पास एक कुआं से बरामद किया गया। विक्की कुमार शनिवार की देर रात घर से निकला था। उसके बाद से घर नहीं लौटा था।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

टीका उत्सव में पिछड़ गया बिहार: 4 दिन में 16 लाख का रखा था लक्ष्य, साढ़े 5 लाख में सिमट गया अभियान

टीका उत्सव में पिछड़ गया बिहार: 4 दिन में 16 लाख का रखा था लक्ष्य, साढ़े 5 लाख में सिमट गया अभियान

Hindi News Local Bihar Patna Teeka Utsav Fell Behind In Bihar; A Target Of 16 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *