Monday , March 1 2021
Breaking News

आज 3 बजे सबकी निगाहें चिराग पासवान पर होंगी, एनडीए में रहने या बाहर जाने पर फैसला करेगा संसदीय बोर्ड

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Chirag Paswan LJP Update | LJP Parliamentry Board Meeting On Sunday Seat Sharing News Update Ahead Bihar Vidhan Sabha (Assembly) Election 2020

पटना19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एनडीए की प्रमुख सहयोगी लोजपा के संसदीय बोर्ड की बैठक आज दोपहर बाद 3 बजे तय हुई है।

  • केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की तबीयत में अचानक खराब होने की वजह से बैठक शनिवार शाम को स्थगित कर दी गई
  • चिराग पासवान शनिवार शाम से अस्पताल में हैं, पासवान की हार्ट सर्जरी हुई; अगले कुछ हफ्तों में दूसरी सर्जरी भी की जा सकती

बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए में गठबंधन की स्थिति आज शाम 3 बजे साफ हो सकती है। एनडीए की प्रमुख सहयोगी लोजपा की संसदीय बोर्ड की बैठक आज दोपहर बाद होगी। यह बैठक शनिवार शाम होनी थी लेकिन केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की अचानक तबीयत खराब होने की वजह से स्थगित कर दी गई थी। उनके बेटे और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान संसदीय बोर्ड की बैठक से पहले ही अस्पताल के लिए रवाना हो गए थे।

चिराग पासवान शनिवार शाम से अस्पताल में हैं। पिता रामविलास पासवान की देर रात हार्ट सर्जरी हुई है। फिलहाल, उनके अस्पताल से बाहर आने की संभावना कम ही है। चिराग ने रविवार सुबह ट्वीट कर पिता के स्वास्थ्य की जानकारी दी और सहयोगियों को शुक्रिया भी कहा। चिराग ने लिखा- मेरे पिताजी का दिल्ली के अस्पताल में इलाज चल रहा है। अचानक कुछ वजहों से शनिवार देर रात उनकी हार्ट सर्जरी करनी पड़ गई। अगर जरूरत हुई तो अगले कुछ हफ्तों में दूसरी सर्जरी भी संभव है। आप सभी का मुश्किल की इस घड़ी में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े होने के लिए शुक्रिया।

चिराग पासवान शनिवार शाम से ही अस्पताल में हैं।

चिराग पासवान शनिवार शाम से ही अस्पताल में हैं।

पीएम मोदी-अमित शाह ने जाना पासवान का हाल

इधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत अनेक नेताओं ने चिराग पासवान को फोन करके उनके सेहत की जानकारी ली। बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने भी ट्वीट कर पासवान के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर अब भी स्थिति स्पष्ट नहीं हुई है। भाजपा ने पहले कहा था कि वह जदयू के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी। एनडीए गठबंधन में शामिल लोजपा ज्यादा सीटों की मांग कर रही है। भाजपा-जदयू और लोजपा-भाजपा के बीच कई बार हुई मीटिंग का कोई नतीजा नहीं निकल सका है। चिराग पासवान अब बिहार में एनडीए से अलग होकर 143 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की योजन बना रहे हैं।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

ट्यूशन पढ़ने जा रहे छात्र को टैंकर ने रौंदा: पटना के मोकामा में साइकिल सवार छात्र की मौत; गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

ट्यूशन पढ़ने जा रहे छात्र को टैंकर ने रौंदा: पटना के मोकामा में साइकिल सवार छात्र की मौत; गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप पटना8 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *