Sunday , February 28 2021
Breaking News

आभूषण दुकान का ताला तोड़ 3 लाख के जेवर चोरी, सुबह नदी में मिली आलमीरा और आभूषण के डिब्बे, खुशी अलंकार ज्वेलर्स को बनाया निशाना

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • Jewelry Shop Theft Lock 3 Million Jewels Stolen, Alamira And Jewelery Cans Found In The River In The Morning, Khushi Alankar Jewelers Targeted

गया4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मेडिकल के खिरियावां में आभूषण दुकान में चोरी

मगध मेडिकल थाना के खिरियावां बाजार में अपराधियों ने बीती रात को चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। गया-बोधगया साईड रोड पर स्थित दुकान में घटना की गई। इधर, घटना की जानकारी के बाद मगध मेडिकल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है। पुलिस को घटना में फिलहाल अपराधियों का कोई सुराग हासिल नहीं हो सका है।

इस संबंध में आभूषण दुकान खुशी अलंकार ज्वेलर्स के संचालक सतीश कुमार ने बताया कि बीती रात को अपराधियों ने उनके दुकान का ताला तोड़ा और आराम से चोरी की घटना कर फरार हो गए। सुबह में उन्हें घटना का पता चला तो इसकी जानकारी मगध मेडिकल थाना की पुलिस को दी। सतीश कुमार ने बताया कि आलमीरा को तोड़कर करीब 3 लाख से अधिक के जेवरात की चोरी कर ली गई है। वहीं आलमीरा और जेवर के डिब्बे नदी किनारे से फेंके हुए मिले हैं।

बताया कि इस संबंध में मगध मेडिकल थाना में लिखित शिकायत की गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की, पर चोरी की इस बड़ी घटना में शामिल अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिल सका है। इधर, इस संबंध में मगध मेडिकल थानाध्यक्ष ने बताया कि आभूषण दुकान में चोरी की घटना हुई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। हालांकि अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं लग सका है।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

टीबी की जांच में लापरवाही: माइक्रोस्कोपिक जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव, ट्रूनेट मशीन में आई निगेटिव

टीबी की जांच में लापरवाही: माइक्रोस्कोपिक जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव, ट्रूनेट मशीन में आई निगेटिव

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप मुजफ्फरपुर2 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *