Monday , April 19 2021
Breaking News

एसकेएमसीएच में सक्रिय दलाल चिह्नित किए गए

मुजफ्फरपुर13 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एसकेएमसीएच में सक्रिय दलाल ग्रामीण इलाके से आने वाले मरीजों को निजी अस्पताल पहुंचा रहे हैं। इनके चक्कर में फंसकर निजी अस्पताल में इलाज करा रहे सुशील पासवान को माेटी रकम के लिए बंधक बनाया लिया गया। हालांकि, परिजनों की शिकायत पर पुलिस सक्रिय हुई। इसके बाद मरीज निजी अस्पताल से मुक्त हुआ। फिर, परिजन उसे लेकर पीएमसीएच गए। इधर, पुलिस ने मरीज की शिकायत पर मामला दर्ज कर दलाल को चिह्नित किया है।

बताया जाता है, पूर्वी चंपारण के श्यामपुर निवासी सुशील एक अक्टूबर को सड़क हादसे में जख्मी हुए थे। पैर में चोट लगी थी। पीएचसी में इलाज के बाद उन्हें एसकेएमसीएच रेफर किया गया। यहां पहुंचने के बाद बेहतर इलाज का भरोसा दिलाकर एक एंबुलेंस चालक ने उन्हें बगल के निजी अस्पताल में पहुंचा दिया। चालक ने कहा, पीड़ित के भाई से कहा, कम रुपए में इलाज करा देंगे। रुपए खत्म होने पर परिजन गांव से 20 हजार रुपए चंदा लेकर आए थे। इसमें 12 हजार रुपए अस्पताल के मैनेजर को दिए। फिर भी रुपए जमा करने के बाद ही मरीज काे डिस्चार्ज करने की धमकी दी जा रही थी।

इसकी शिकायत डीएसपी रामनरेश पासवान तक पहुंची। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और शुक्रवार की शाम में अस्पताल से मरीज काे मुक्त मुक्त कराया गया। वहीं, एसकेएमसीएच के प्रभारी अधीक्षक डाॅ. सुनील कुमार शाही ने बताया, मरीज को परिसर से बाहर ले जाने की शिकायत उनके पास नहीं आई है।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

लॉकडाउन से पहले बिहार लौटना चाहें तो आएं: रैपिड जांच में पॉजिटिव रहने पर ही सेंटर भेजा जाएगा; हां, अभी यहां अस्पताल-ऑक्सीजन संकट है

लॉकडाउन से पहले बिहार लौटना चाहें तो आएं: रैपिड जांच में पॉजिटिव रहने पर ही सेंटर भेजा जाएगा; हां, अभी यहां अस्पताल-ऑक्सीजन संकट है

Hindi News Local Bihar Nitish Kumar Update; Bihar CM Nitish Kumar On Coronavirus Lockdownand Migrant …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *