Thursday , April 15 2021
Breaking News

कंस्ट्रक्शन कंपनी के स्टाफ से काेढ़ा गैंग के बदमाशाें ने छीने थे 1.50 लाख रुपए

पटना2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • बैंक से ही कर रहे थे रेकी, रकम लेकर निकलते ही मारा झपट्टा

कंस्ट्रक्शन कंपनी एंबीशन होम प्राइवेट लिमिटेड के कर्मी से बुधवार काे कोढ़ा गैंग के अपराधियाें ने 1.50 लाख रुपए झपटे थे। सीसीटीवी फुटेज की छानबीन के बाद गांधी मैदान थाना पुलिस इस नतीजे पर पहुंची है। बाइक सवार दोनों अपराधी एग्जीबिशन रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के पास से ही कर्मी संजय गुप्ता पर नजर रख रहे थे।

संजय जैसे ही रकम लेकर रोड क्रॉस कर अपने दफ्तर की तरफ जाने के लिए फ्लाईओवर के नीचे आया बदमाशाें ने पैसे छीन लिए और उल्टी दिशा में ही चिरैयाटांड़ पुल की तरफ भाग निकले। थानेदार रंजीत वत्स ने कहा कि घटना को कोढ़ा गैंग के बदमाशाें ने ही अंजाम दिया है।

जेल से छूटे बदमाशाें पर शक
हाल के दिनों में कोढ़ा गैंग के कई बदमाश जेल से छूटकर आए हैं। कुछ महीने पहले कोतवाली, पीरबहोर और जक्कनपुर पुलिस ने गैंग के लगभग 10 बदमाशाें को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। पुलिस उनका लोकेशन खंगाल रही है। आशंका है कि जेल से छूटे अपराधी ही दाेबारा पटना में सक्रिय हो गए हैं। छानबीन में जुटी पुलिस की एक टीम बदमाशाें की टोह लेने कटिहार भी जाएगी।
बैंक और एटीएम के पास सख्त गश्ती
कोढ़ा गैंग के सक्रिय होने और छिनतई की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए सभी थानों को सतर्क किया गया है। थानेदारों को कहा गया है कि वे चौकस रहें और कोशिश करें कि ऐसी घटना न हो और अपराधी पकड़े जाएं। कोढ़ा गैंग के अपराधी बैंकों और एटीएम के आसपास ही मंडराते रहते हैं।

जब कोई व्यक्ति मोटी रकम लेकर निकलता है तो उसका पीछा कर पैसा झपट कर भाग जाते हैं। सभी थानों को आदेश दिया गया है कि बैंकों और एटीएम के आसपास नजर रखें और कोई भी संदिग्ध दिखे तो उसे हिरासत में लेकर पूछताछ करें।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

पटना में जान से खिलवाड़: न खुद की चिंता न दूसरों की परवाह, नियम तोड़कर बन रहे खतरा, संक्रमण की रफ्तार बढ़ी तो सख्त हुआ प्रशासन

पटना में जान से खिलवाड़: न खुद की चिंता न दूसरों की परवाह, नियम तोड़कर बन रहे खतरा, संक्रमण की रफ्तार बढ़ी तो सख्त हुआ प्रशासन

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप पटना7 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *