Thursday , February 25 2021
Breaking News

कप्तान श्रेयस अय्यर बोले-हमें लगा स्कोर काफी कम है, लेकिन फिर भी हम राजस्थान से जीत गए; स्टीव स्मिथ ने कहा-15-20 रन एक्सट्रा दे दिए, हम लगातार विकेट गंवाते रहे

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl 2020
  • Captain Shreyas Iyer Said We Felt The Score Is Very Low, But Still We Won From Rajasthan; Steve Smith Said 15 20 Runs Extra, We Keep Losing Wickets Continuously.

शारजाह16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आईपीएल-13 में शुक्रवार की रात दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 46 रन से हरा दिया। दिल्ली की टीम पहले बैटिंग करते हुए 184 रन बनाए। जबकि राजस्थान की पूरी टीम 138 रन पर ऑलआउट हो गई।

  • दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 184 रन बनाए, लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम 19.4 ओवर में 138 रन ही बना सकी
  • दिल्ली की ओर से कगिसो रबाडा ने 3.4 ओवर में 35 रन देकर 3 विकेट लिए, जबकि अश्विन और स्टोइनिस ने दो-दो विकेट लिए

दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 46 रन से हरा दिया। दिल्ली की जीत के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा- हमें लगा कि हमने राजस्थान को कम रन का टारगेट दिया। लेकिन फिर भी हम जीतने में सफल रहे।

शुक्रवार की रात को शारजाह में आईपीएल-13 के खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 184 रन बनाए। जबकि लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने 19.4ओवर में 138 रन पर ऑल आउट हो गई।

रबाडा ने 3 विकेट लिए

दिल्ली की ओर से कगिसो रबाडा ने 3.4 ओवर में 35 रन देकर 3 विकेट लिए। जबकि रविचंद्रन अश्विन ने 4 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट लिए। वहीं मार्कस स्टोइनिस ने 2 ओवर में 17 रन देकर 2 विकेट लिए।

अय्यर- गेंदबाजों ने मैच में वापसी कराई

मैच के बाद अय्यर ने गेंदबाजों की तारीफ की। श्रेयस ने कहा- पहली इनिंग के बाद हमने जिस तरह प्रदर्शन किया, उससे मैं खुश हूं। मुझे लगा कि हमने कम रन बनाए हैं। लेकिन गेंदबाजों ने मैच में वापसी करा दी। हमारे गेंदबाजों ने सही योजना बनाकर गेंदबाजी की। मैं पहले फिल्डिंग करने की सोच रहा था। लेकिन हमें बल्लेबाजी का न्योता मिला। यह हमारे फेवर में रहा।

धीमी पिच पर 180 रन का पीछा करना आसान नहीं था- स्मिथ

वहीं राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा- मेरे विचार से विकेट थोड़ी धीमी थी। हमने पहले दो मैचों की तरह अच्छा नहीं खेला। हमने 15-20 रन ज्यादा दे दिए। वहीं टारगेट का पीछ करने के दौरान हमने फिर से विकेट खो दिया। मैं आउट हो गया। साथ ही हमने जल्दी -जल्दी विकेट गंवा दिए। इस धीमी पिच पर 180 रन का पीछा करना आसान नहीं था। हमें बड़ी साझेदारी की जरूरत थी। वहीं हमारी फील्डिंग बेहतर रही। रन आउट और कैच लेने में हम सफल रहे। राहुल तेवतिया ने अच्छी बॉलिंग की।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

इंग्लैंड को अभी भी जीत की उम्मीद: क्राउली बोले- भारत को चौथी पारी में कम से कम 150 रन का टारगेट देंगे, आगे बल्लेबाजी करना और मुश्किल होगा

इंग्लैंड को अभी भी जीत की उम्मीद: क्राउली बोले- भारत को चौथी पारी में कम से कम 150 रन का टारगेट देंगे, आगे बल्लेबाजी करना और मुश्किल होगा

Hindi News Sports Cricket Zak Crawley Said England Will Give India A Target Of At …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *