Thursday , April 15 2021
Breaking News

कांटी विधानसभा क्षेत्र के लिए सर्वाधिक 4, बरूराज और मीनापुर से एक-एक नामांकन,आज बड़ी संख्या में पर्चा दाखिल होने की संभावना

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • Maximum 4 Nominations For Kanti Assembly Constituency, One Nomination Each From Baruraj And Meenapur, Likely To File Large Numbers Today

मुजफ्फरपुर4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सोमवार के दिन पर्चा भरने वाले प्रत्याशी।

  • साहेबगंज व पारू क्षेत्र से अब तक किसी ने नहीं भरा पर्चा
  • जिले की सभी पांच विधानसभा सीटों पर नामांकन 16 अक्टूबर तक

विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के मतदान के लिए जिले के पांच विधानसभा क्षेत्रों में साेमवार काे आधा दर्जन नामांकन पर्चे दाखिल हुए। पहले दिन शुक्रवार काे केवल मीनापुर विधानसभा क्षेत्र से एक नामांकन हुआ था। दूसरे दिन कांटी विधानसभा क्षेत्र से सर्वाधिक चार, बरूराज और मीनापुर से एक-एक प्रत्याशी ने नामांकन पर्चा दाखिल किया।

साहेबगंज और पारू क्षेत्र से नामांकन के दूसरे दिन भी किसी ने पर्चा नहीं भरा। हालांकि, मंगलवार काे बड़ी संख्या में नामांकन हाेने की संभावना है। दूसरे चरण में 3 नवंबर काे वैशाली लोकसभा क्षेत्र के तहत जिले की सभी पांच विधानसभा सीटों मीनापुर, कांटी, बरूराज, पारू और साहेबगंज के लिए नामांकन 16 अक्टूबर तक हाेना है।

तीसरे चरण में 7 नवंबर काे मुजफ्फरपुर लोकसभा क्षेत्र के सभी छह विधानसभा क्षेत्रों के लिए भी मंगलवार काे नामांकन शुरू हाेगा। कलेक्ट्रेट स्थित गायघाट, औराई, बाेचहां, सकरा, कुढ़नी व मुजफ्फरपुर विधानसभा क्षेत्र के निर्वाची अधिकारी के कार्यालय में इसकी तैयारियां पूरी कर ली गईं। सभी कार्यालय गेट के बाहर बैरिकेडिंग कर दंडाधिकारियों और पुलिस बलाें की तैनाती की जा चुकी है।

गायघाट, औराई, बाेचहां, मुजफ्फरपुर, कुढ़नी और सकरा विस क्षेत्रों के लिए आज से शुरू होगा नामांकन
बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत जिले के 6 विस क्षेत्रों के लिए 13 से 20 अक्टूबर तक नामांकन होगा। तीसरे चरण में जिले के गायघाट, औराई, बोचहां, सकरा, कुढ़नी, मुजफ्फरपुर के लिए चुनावी प्रक्रिया शुरू होगी।

जिला निर्वाचन अधिकारी सह डीएम डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने डीएम ने गायघाट क्षेत्र के लिए अपर समाहर्ता ओमप्रकाश को, औराई क्षेत्र के लिए जिला पंचायती राज अधिकारी फैयाज अख्तर, बोचहां विस क्षेत्र के लिए डीएसओ महमूद आलम, सकरा के लिए डीसीएलआर पूर्वी स्वप्निल, कुढ़नी के लिए डीसीएलआर पश्चिमी मधुकांत, मुजफ्फरपुर क्षेत्र के लिए एसडीओ पूर्वी कुंदन कुमार को निर्वाचन अधिकारी बनाया है।

इन्होंने दाखिल किया नामजदगी का पर्चा
कांटी : विमल कुमार सिंह-निर्दलीय, आनंद कुमार झा- लाेक चेतना दल, लालबाबू राय- एसयूसीआई और अनय राज- आरजेजेपी।
बरूराज – विद्यालाल सहनी- लाेक चेतना दल।
मीनापुर- वीरेंद्र कुमार यादव- लाेक चेतना दल।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

टीका उत्सव में पिछड़ गया बिहार: 4 दिन में 16 लाख का रखा था लक्ष्य, साढ़े 5 लाख में सिमट गया अभियान

टीका उत्सव में पिछड़ गया बिहार: 4 दिन में 16 लाख का रखा था लक्ष्य, साढ़े 5 लाख में सिमट गया अभियान

Hindi News Local Bihar Patna Teeka Utsav Fell Behind In Bihar; A Target Of 16 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *