Saturday , February 27 2021
Breaking News

कोरोना का कहर: गोपालगंज और सहरसा के डॉक्टर की मौत; पटना एम्स में पिछले 48 घंटे में छह की गई जान

पटना13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पटना एम्स में अभी 166 कोरोना मरीज भर्ती हैं।

  • 24 घंटे में कोरोना के 541 नए मामले आये हैं

बिहार में कोरोना का कहर जारी है। पिछले 48 घंटों में दो डॉक्टर सहित छह लोगों की मौत हुई है। मरने वालों में गोपालगंज के सीनियर गायनाकोलॉजिस्ट डॉ. राजेंद्र ठाकुर और सहरसा जिले के सोनबरसा के मेडिकल अफसर इंचार्ज डॉ. प्रमोद कुमार गौतम शामिल हैं। इसके अलावा कोरोना से चार अन्य लोगों की मौत हुई है। मरने वाले सभी कोविड मरीजों का इलाज पटना एम्स में चल रहा था।

पटना एम्स में बुधवार को 11 नए पॉजिटिव मरीज भर्ती हुए हैं। अस्पताल में भर्ती कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 166 पहुंच गयी है। इसमें 73 आईसीयू में हैं, जिसमें 26 को वेंटिलेटर पर रखा गया है। 18 संक्रमितों में तेज बुखार के साथ सर्दी की समस्या है। ईएसआईसी बिहटा के कोविड केयर हॉस्पिटल में भर्ती 19 मरीजों में चार की हालत गंभीर है। उन्हें आईसीयू में रखा गया है।

बीते 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना के 541 नए मामले आये हैं। बुधवार तक एक्टिव मरीजों की संख्या 6560 हो गयी है जबकि 24 घंटे में 976 मरीज कोरोना को मात देकर घर गए हैं। प्रदेश में कोरोना मरीजों का रिकवरी रेट 96.50 पहुंच गया है।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

बेगूसराय में थाने के मुंशी ने टल्ली होकर बरपाया हंगामा: थानेदार से भी उलझा, मेडिकल जांच में हुई शराब पीने की पुष्टि, जेल भेजा गया

बेगूसराय में थाने के मुंशी ने टल्ली होकर बरपाया हंगामा: थानेदार से भी उलझा, मेडिकल जांच में हुई शराब पीने की पुष्टि, जेल भेजा गया

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप बेगूसराय19 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *