Friday , February 26 2021
Breaking News

क्राइम कंट्रोल को लेकर एसएसपी कर रहे थे बैठक, आधे घंटे में अस्पताल स्टाफ व किराना कारोबारी से 7 लाख की लूट

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • SSP Were Holding A Meeting Regarding Crime Control, Robbed Of 7 Lakh From Hospital Staff And Grocery Business In Half An Hour

मुजफ्फरपुर18 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • क्राइम कंट्रोल को लेकर एसएसपी की बैठक के दौरान अस्पताल स्टाफ व किराना कारोबारी से लूट

क्राइम कंट्रोल को लेकर एसएसपी जयंत कांत जिलेभर के पुलिस ऑफिसर के साथ मंगलवार को बैठक कर रहे थे। इसी दौरान महज आधे घंटे के अंदर बेखाैफ अपराधियाें ने ब्रह्मपुरा-मन राेड व बनारसबैंक चाैक पर लूट की दाे वारदात काे अंजाम दिया।

मां जानकी अस्पताल के कंपाउंडर राजन कुमार से 5 लाख रुपए और जेल चाैक के किराना काराेबारी अरुण कुमार से 2 लाख लूट लिए। बनारस बैंक चाैक पर अपराध पर अंकुश के लिए लगाए गए सीसीटीवी के खंभे के पास वारदात हुई। लेकिन, फुटेज में अपराधी नहीं दिखे।

नगर डीएसपी ने दाेनाें वारदात में अपराधियाें के तरीके के आधार पर कटिहार जिले के काेढ़ा गिराेह के बदमाशाें पर शक जताया। अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस ने बैंक, करबला, लक्ष्मी चौक, बैरिया, एमआईटी पर घर व दुकान में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली।

केस-1 : जूरन छपरा के जाम से बचने को मन राेड से निकला अस्पताल कर्मी

राजन कुमार ने बताया कि करीब 3 बजे एसबीआई की रेडक्राॅस ब्रांच से 5 लाख रुपए निकाले थे। जूरन छपरा की ओर ट्रैफिक जाम देख करबला माेड़ से सिकंदरपुर मन राेड हाेकर निकला। रामेश्वर सिंह काॅलेज के पीछे माेड़ के पास बाइक सवार बदमाशाें ने रुपए वाला झाेला झपट लिया।

केस-2 : बैंक से रुपए निकासी कर ऑटाे से निकला था किराना कारोबारी

किराना दुकानदार अरुण कुमार ने बताया कि एलएस काॅलेज के पास बैंक से रुपए निकासी कर ऑटाे से निकला। करीब साढ़े तीन बजे ऑटाे बनारस बैंक चाैक पर पहुंचा। पीछे से बाइक सवार बदमाश ने हाथ से रुपए वाला झाेला झपट लिया। वह शाेर मचाते रह गया और दाेनाें बदमाश फरार हो गए।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

बदल देना चाहिए राजेंद्र नगर टर्मिनल का नाम: कर देना चाहिए कंकड़बाग टर्मिनल, रास्ता बंद होने की वजह से लोगों को घूम कर जाना पड़ता है

बदल देना चाहिए राजेंद्र नगर टर्मिनल का नाम: कर देना चाहिए कंकड़बाग टर्मिनल, रास्ता बंद होने की वजह से लोगों को घूम कर जाना पड़ता है

Hindi News Local Bihar Bihar News; People Facing Problem In Rajendra Nagar Terminal Area Road …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *