Saturday , February 27 2021
Breaking News

खाद्य मंत्री बिसाहूलाल उपचुनाव से पहले 100-100 के नोट बांटते नजर आए; सफाई में बोले- वायरल हुआ वीडियो पुराना है

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Viral Video; Madhya Pradesh Minister BJP Minister Candidate Bisahulal Singh Distributes Rs 100 Notes Ahead Of Anuppur Assembly By Election

भोपालएक घंटा पहले

  • बिसाहूलाल महिलाओं और बच्चियों को लाइन में खड़ी कर नोट बांटते नजर आए
  • कांग्रेस ने एक दिन पहले ही पद का गलत इस्तेमाल करने के आरोप भी लगाए हैं

मध्यप्रदेश के खाद्य मंत्री और उपचुनाव में अनूपपुर विधानसभा से भाजपा के संभावित प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पहले पद का दुरुपयोग कर भ्रष्टाचार करने के आरोपों को लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत की, अब एक वीडियो ने मुश्किलें बढ़ा दी हैं। वायरल वीडियो में वे 100-100 के नोट बांटते नजर आ रहे हैं।

कांग्रेस ने लगातार दूसरे दिन चुनाव आयोग से शिकायत की है। लेकिन, बिसाहूलाल ने सफाई दी है कि वायरल हो रहा वीडियो पुराना है। उधर, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस झूठी बातें फैला रही है।

महिलाओं और बच्चों ने लाइन में खड़े होकर पैसे लिए
वायरल वीडियो में बिसाहूलाल नोट बांटते दिख रहे हैं। महिलाओं और बच्चों की लंबी लाइनें दिख रही हैं। मंत्री जी एक-एक कर सभी को नोट देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान पीछे से मंत्री जी के समर्थन में नारेबाजी हो रही है। हालांकि, वीडियो कब का और कहां का है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

मंत्री का दावा- बच्चियों को शगुन के तौर पर पैसे दिए थे
बिसाहूलाल का कहना है कि मंत्री बनने पर गांव में लोगों ने हमेशा की तरह कलश रखकर स्वागत किया। इसी दौरान हमेशा की तरह बच्चियों के कलश को 10 रुपए और 100 रुपए शगुन के तौर पर दिए थे। आचार संहिता लगने के बाद ऐसा कुछ नहीं किया। कांग्रेस का काम सिर्फ आरोप लगाना है।

कांग्रेस की मांग- खाद्य मंत्री को पद से हटाया जाए
कांग्रेस ने बिसाहूलाल को पद से हटाने की मांग की है। कांग्रेस ने एक दिन पहले ही चुनाव आयोग से शिकायत में कहा कि खाद्य मंत्री पद का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। सरकारी गेहूं की ब्लैकमार्केटिंग कर व्यापारियों को फायदा पहुंचा रहे हैं। यहां तक कि उन्होंने जानवरों को खिलाए जाने वाले चावल गरीबों में बंटवा दिए।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

कोयला घोटाले में फंसी ममता सरकार: CBI और ED ने TMC के करीबी बिजनेसमैन के घर छापेमारी की; कई अफसर और नेताओं पर घूस लेने का भी आरोप

कोयला घोटाले में फंसी ममता सरकार: CBI और ED ने TMC के करीबी बिजनेसमैन के घर छापेमारी की; कई अफसर और नेताओं पर घूस लेने का भी आरोप

Hindi News National Mamata Banerjee Government Coal Scam Update; TMC Leaders Houses Raided By Central …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *