Saturday , February 27 2021
Breaking News

गया में लड़की को अगवा कर गैंगरेप, लाज बचाने के लिए घर में फांसी लगा कर की आत्महत्या, बोधगया में भी नाबालिग से दुष्कर्म

कोंच11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • रातभर की हैवानियत, सुबह में परिजनों ने किया बरामद, मृतका की मां ने दर्ज कराया केस
  • बोधगया में नाबालिग को बांधकर दो बच्चों के पिता ने किया दुष्कर्म

गया जिले के कोंच थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की को रास्ते से अगवा कर चार दरिंदाें ने सामूहिक दुष्कर्म किया। लाेकलाज के चलते पीड़िता ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना बीते 29 सितंबर की है। नाबालिग सहेली के घर में बर्थ डे पार्टी में शामिल होने गई थी। लौटने के क्रम में उसे रास्ते से उठा लिया गया और गैंगरेप की घटना की गई।

दरिंदों ने रात भर हैवानियत का खेल खेला। इधर, लड़की के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने रात भर उसकी खोजबीन की, पर कुछ पता नहीं चल सका। घटना के दूसरे दिन सुबह में परिजनों को बच्ची के एक घर में होने का पता चला तो वहां पहुंचे और उसे घर लाए।

परिजनों ने पूछताछ की तो गैंगरेप से सहमी नाबालिग ने हैवानियत की दर्दनाक दास्तान बताई। वहीं परिजनों और लोकलाज की चिंता ने उसे इस कदर विचलित कर दिया कि वह अपने घर के एक कमरे में गई और दरवाजा बंद कर दुपट्टे को गले में बांधकर फांसी लगा ली। घर के लोगों को इसकी शंका हुई तो उन्होंने दरवाजा तोड़ा और अंदर आए तो लड़की को फांसी के फंदे से झूलते पाया।

पुलिस कर रही है छापेमारी, कोई गिरफ्तार नहीं

आनन-फानन में उसे फंदे से उतारा गया और इलाज के लिए गया के निजी क्लिनिक पहुंचे। गया में गंभीर हालत में देख उसे पटना रेफर कर दिया गया। पटना में निजी क्लिनिक में इलाज के दौरान युवती की एक अक्टूबर को मौत हो गई। इसके बाद परिजन शव को लेकर वापस लौटे और कोंच थाना पहुंचे।

घटना की जानकारी होते ही पुलिस हरकत में आई और दरिंदों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई थी। लड़की की मां के बयान पर कोंच थाने में चंदन, राहुल, टुनटुन व एक अज्ञात शख्स पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

इधर, बोधगया में नाबालिग को बांधकर दो बच्चों के पिता ने किया दुष्कर्म
मगध विवि थाना अंतर्गत एक गांव में मूक-बधिर 12 साल की नाबालिग को अकेला देख दो बच्चों के पिता ने दुष्कर्म की शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया। हैवानियत की हद थी, कि मासूम को अकेला देख उसे घर से दूर ले जाने के बाद उसके हाथ और पैर बांध दिया। इसके बाद दरिंदगी करता रहा।

वहीं इस तरह की घटना की भनक गांव में लगी तो लोगों की भीड़ स्थल की ओर दौड़ी। भीड़ देख कुकर्मी ने भागने का प्रयास किया, किन्तु लोगों ने उसे खदेड़कर पकड़ा। धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया गया। गिरफ्तार आरोपी सुरेन्द्र मांझी ने गुनाह स्वीकार किया है।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

बेगूसराय में थाने के मुंशी ने टल्ली होकर बरपाया हंगामा: थानेदार से भी उलझा, मेडिकल जांच में हुई शराब पीने की पुष्टि, जेल भेजा गया

बेगूसराय में थाने के मुंशी ने टल्ली होकर बरपाया हंगामा: थानेदार से भी उलझा, मेडिकल जांच में हुई शराब पीने की पुष्टि, जेल भेजा गया

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप बेगूसराय19 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *