Thursday , April 15 2021
Breaking News

चिराग की ‘विद्यार्थी’ बनीं भाजपा की उषा, थामा लोजपा का दामन, पालीगंज से चुनाव लड़ने की संभावना

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Senior BJP Leader Dr. Usha Vidyarthi Has Joined LJP. On Wednesday, LJP President Chirag Paswan Got Him Party Membership. Usha Vidyarthi Has Been A BJP MLA From Paliganj In Patna.

पटना5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भाजपा की डॉ. उषा विद्यार्थी को लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

  • बिहार राज्य महिला आयोग की सदस्य भी हैं डॉ. उषा विद्यार्थी, चिराग पासवान ने दिलाई पार्टी की सदस्यता
  • पालीगंज से रही हैं विधायक, पहले कहा था- यदि मेरा सीट परिवर्तित होता है तो निर्दलीय चुनाव में उतरूंगी

भाजपा की वरिष्ठ नेता डॉ. उषा विद्यार्थी लोजपा में शामिल हो गई हैं। बुधवार को लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। उषा विद्यार्थी पटना के पालीगंज से भाजपा की विधायक रह चुकी हैं। वे बिहार राज्य महिला आयोग की सदस्य भी हैं। माना जा रहा है कि उषा पालीगंज से विधानसभा का चुनाव लड़ेंगी।

उषा विद्यार्थी चिराग के नीतीश कुमार पर लिए गए स्टैंड से प्रभावित हैं। उनके अनुसार बिहार को आगे ले जाने के लिए कुछ कठोर फैसले लेने के जरूरत थी। उन्होंने कहा कि बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट एक विचार है। उषा विद्यार्थी को पार्टी में लाने की पहल चिराग ने की थी। उषा ने दो महीने पहले कहा था कि पालीगंज विधानसभा सीट भाजपा की परंपरागत सीट रही है। ऐसे में पार्टी (भाजपा) आलाकमान कोई भी जोखिम लेना नहीं चाहेगा। उन्होंने कहा था कि यदि सीट परिवर्तित होता है तो मैं निर्दलीय चुनाव लड़ूंगी।

डॉ. उषा विद्यार्थी ने एमए, पीएचडी और एलएलबी किया हुआ है। उन्होंने 1992 में राजनीति में प्रवेश किया था। वे भाजपा से पिछले 28 वर्षों से जुड़ी थीं। वे भाजपा संगठन में काम करते हुए विभिन्न जिम्मेदारीपूर्ण पदों पर रह चुकी हैं। वे प्रदेश उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रवक्ता के पद पर भी रह चुकी हैं।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

प्रो. अरूण कुमार का बनारस में होगा दाह संस्कार: पूर्व सभापति के पार्थिव शरीर को विधान परिषद् नहीं ले जाया जाएगा, 41 सालों तक रहे थे MLC

प्रो. अरूण कुमार का बनारस में होगा दाह संस्कार: पूर्व सभापति के पार्थिव शरीर को विधान परिषद् नहीं ले जाया जाएगा, 41 सालों तक रहे थे MLC

Hindi News Local Bihar Former Legislative Council Member Arun Kumar Passes Away In Patna; Last …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *