Sunday , April 18 2021
Breaking News

चुनाव पहले, कोरोना बाद में, विधायक जी बुखार में थे फिर भी पहुंच गए नामांकन करने

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar Election 2020 Updates; Patna Kumhrar BJP MLA Arun Kumar Sinha Reached Collectorate Office With His Supporters

पटना22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अरुण सिन्हा बुखार में होने के बावजूद नामांकन करने पहुंच गए।

  • पटना के कुम्हरार से भाजपा विधायक अरुण कुमार सिन्हा समर्थकों संग अपने आवास से पैदल ही कलेक्ट्रेट पहुंच गए
  • सिन्हा बोले-बुखार हुआ था, लेकिन कोरोना नहीं है, पीए ने कहा-कोरोना का टेस्ट कराया है, लेकिन अभी तक रिपोर्ट नहीं आई है

नेताजी के लिए चुनाव कितना महत्वपूर्ण है वह इस बात से पता लगाया जा सकता है कि बुखार में तपने के बावजूद नेताजी पहुंच गए नामांकन करने। जबकि अभी माहौल कोरोना का है। कोरोना काल में बिना टेंपरेचर जांच के किसी भी दफ्तर में जाना उचित नहीं है। ऐसे हालात में पटना के कुम्हरार से भाजपा विधायक अरुण कुमार सिन्हा बुखार में होने के बावजूद नामांकन करने पहुंच गए। अभी तक उनकी कोरोना की रिपोर्ट नहीं आई है।

विधायक जी ने अपने उपर पूरा प्रिकॉशन रखा हुआ था। पूरे मुंह का मास्क पहना हुआ था। शायद उनको इस बात का इल्म था कि कहीं उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई तो उनकी फजीहत हो सकती है। हालांकि अरुण सिन्हा का कहना है कि बुखार हुआ था, लेकिन कोरोना नहीं है। लोगों ने अफवाह उड़ा दी थी। टेस्ट नहीं कराया है, मैं पूरी तरह से स्वस्थ्य हूं। वहीं, अरुण सिन्हा के पीए अखिलेश कुमार मंटू के अनुसार दो दिन पहले तक उन्हें 100 डिग्री बुखार था, ब्लड प्रेशर लो था, शुगर भी है। अखिलेश ने बताया कि अरुण सिन्हा ने कोरोना का टेस्ट कराया है, लेकिन अभी तक रिपोर्ट नहीं आई है।

विधायक अरुण कुमार सिन्हा को दो दिन पहले तक बुखार था। आश्चर्य तो तब हुआ जब वो छज्जूबाग स्थित अपने आवास से पैदल ही कलेक्ट्रेट पहुंच गए। खुद मास्क में थे लेकिन उनके सहयोगियों का चेहरा खुला था। कइयों ने अपने चेहरे पर मास्क नहीं पहना हुआ था। बिहार में में चुनाव है और कोरोना भी है। ऐसे हालात में यदि किसी जनप्रतिनिधि की तरफ से ऐसी लापरवाही की जाती है तो ये गंभीर विषय है। हालांकि अरुण कुमार सिन्हा के पास इस बात का भी ऑप्शन था कि वो ऑनलाइन नामांकन कर सकते थे। इस बार कोरोना को देखते हुए चुनाव आयोग ने ऑनलाइन नामांकन की भी सुविधा दी है।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

हताश मजदूर कह रहे आंकड़े दुरुस्त कीजिए सरकार: राज्य में मनरेगा ने 101.33% लक्ष्य हासिल किया, फिर भी काम नहीं मिल रहा, जॉब कार्ड भी बेकार

हताश मजदूर कह रहे आंकड़े दुरुस्त कीजिए सरकार: राज्य में मनरेगा ने 101.33% लक्ष्य हासिल किया, फिर भी काम नहीं मिल रहा, जॉब कार्ड भी बेकार

Hindi News Local Bihar Bihar News Workers Are Not Getting Work In Bihar, Wrong Figures …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *