Friday , February 26 2021
Breaking News

चोरी की कार से लड़की और शराब की सप्लाई करने वाला गिरफ्तार, परिवहन विभाग के बाेर्ड लगी होंडा सिटी कार पर था अल्टाे का नंबर

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • The Girl And The Liquor Supplier Was Arrested From The Stolen Car, The Number Of Altay Was On The Honda City Car That Was Attached To The Transport Department.

पटना8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जक्कनपुर पुलिस ने विग्रहपुर से बरामद कार।

चाेरी की हाेंडा सिटी कार से लड़की और शराब की सप्लाई करने वाले पंकज रविदास काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जक्कनपुर पुलिस ने विग्रहपुर में छापेमारी कर पंकज काे गिरफ्तार करने के साथ ही उसके साथ रह रही लड़की काे पकड़ लिया। पुलिस ने वहां से एक हाेंडा सिटी कार बरामद की है। पंकज आरा के बेला गांव का रहने वाला है।

वह विग्रहपुर में किराया मकान में कई माह से रह रहा है। जब्त कार में अल्टाे का नंबर बीआर 01 ईएफ 7573 है। पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए शातिर पंकज ने हाेंडा सिटी कार में बिहार सरकार, परिवहन विभाग, कनिष्ठ लिपिक का बाेर्ड लगा रखा था। जो रजिस्ट्रेशन नंबर उस कार पर लगा है वह किसी धनंजय कुमार के नाम से है। पटना में इसका रजिस्ट्रेशन 8 मई 2019 काे हुआ है।

थानेदार मुकेश वर्मा ने बताया कि पुलिस पंकज के सारे नेटवर्क काे खंगाल रही है। जब्त हाेंडा सिटी चाेरी की है। उन्हाेंने कहा कि पूछताछ में पंकज ने बताया कि यह कार उसे किसी प्रणब ने दी है। पुलिस प्रणब काे तलाश रही है। हाे सकता है कि प्रणब का काेई नजदीकी दाेस्त या रिश्तेदार परिवहन विभाग में काम करता हाे।
माेबाइल में मिले 50 लड़कियाें के फाेटाे
दाे-तीन पहले थानेदार मुकेश कुमार काे यह सूचना मिली थी कि विग्रहपुर व आसपास इलाके में परिवहन विभाग का बोर्ड लगी एक हाेंडा सिटी कार घूम रही है। इसमें एक-दो लड़कियां बैठी रहती हैं। कार शाम में कहीं जाती है और सुबह में लाैट आती है। थानेदार काे किसी ने इस कार का फाेटाे भेज दिया। पुलिस ने कार में लगे नंबर काे चेक किया ताे वह अल्टाे का निकला।

शनिवार की सुबह थानेदार ने कार काे विग्रहपुर में देखा ताे उसे घेर लिया। कार में सवार पंकज और एक लड़की को पकड़कर पुलिस थाने लेकर आ गई। पंकज ने पहले उस लड़की काे पत्नी बताया। सख्ती से पूछताछ की ताे बताया कि यह पहले आर्केस्ट्रा में काम करती थी, फिर मेरे संपर्क में आ गई। पुलिस के अनुसार, पंकज के माेबाइल में 50 लड़कियाें के फाेटाे मिले हैं। ये फाेटाे कई वाट्सएप नंबराें पर भेजे गए हैं।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

बदल देना चाहिए राजेंद्र नगर टर्मिनल का नाम: कर देना चाहिए कंकड़बाग टर्मिनल, रास्ता बंद होने की वजह से लोगों को घूम कर जाना पड़ता है

बदल देना चाहिए राजेंद्र नगर टर्मिनल का नाम: कर देना चाहिए कंकड़बाग टर्मिनल, रास्ता बंद होने की वजह से लोगों को घूम कर जाना पड़ता है

Hindi News Local Bihar Bihar News; People Facing Problem In Rajendra Nagar Terminal Area Road …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *