Thursday , March 4 2021
Breaking News

छोटे ने घर बुलाकर बड़े भाई की गर्दन दबाकर की हत्या, पत्नी बोली- पहुंचने से पहले कर दिया अंतिम संस्कार

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • The Younger Called Home And Killed The Elder Brother By Stabbing His Neck, The Wife Said The Funeral Was Done Before Reaching

पटना3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के पैनाठी गांव में एक मकान में हिस्सेदारी के विवाद में छोटे भाई सुजीत सिंह ने बड़े भाई अजीत सिंह की गर्दन दबाकर हत्या कर दी। इसमें उसकी पत्नी और दो सालों ने भी साथ दिया। बिहटा थाने में शुक्रवार की देर शाम पति की हत्या की शिकायत लेकर पहुंची संगीता देवी ने पुलिस को बताया कि उसके पति तीन भाई हैं।

बड़े भाई सीआरपीएफ में नौकरी करते हैं। सबसे छोटे भाई सुजीत सिंह की जैसे ही शादी हुई, घर में कलह शुरू हो गया। पति अजीत सिंह पटना में रहकर कपड़ा बेचने का काम करते थे। वह उनके साथ दो बेटियों रानी व प्रियांशी और पुत्र अमन के साथ किराए के मकान में रहकर गृहस्थी चला रही थी।

एक अक्टूबर को सुजीत ने अजीत को गांव पर बुलाया और अहले सुबह अपने दो साले नंदलाल छपरा निवासी मदन सिंह के पुत्र नीतीश कुमार व रंजन सिंह के साथ मिलकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। उसे घटना की जानकारी शुक्रवार की शाम रिश्तेदारों से मिली। पत्नी का आरोप है कि उसके घर पहुंचने के पहले ही सुजीत व उसके साले अजीत के शव को लेकर भागे और अंतिम संस्कार कर दिया। उन्होंने पति का अंतिम दर्शन भी नहीं करने दिया।
शिकायत पर पुलिस ने शुरू की जांच: थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज कर इसकी जांच की जाएगी। इस मामले में प्रारंभिक जांच में अलग- अलग बात बताई जा रही है। घटना की सत्यता की जांच कर जो भी लोग दोषी होंगे, उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जमीन बेचकर पटना में बनाए मकान को लेकर था विवाद
पत्नी संगीता का आरोप है कि गांव में संयुक्त हिस्सेदारी में 8 कट्ठा जमीन बिक्री हुई थी, जिसके पैसे से पटना में जमीन खरीदकर मकान बना था।इसके बाद से सुजीत की नीयत बिगड़ गई थी। इस मकान में वह किसी को हिस्सेदारी नहीं देना चाहता था।

पति के बड़े भाई जो सीआरपीएफ में नौकरी करते हैं, उन्होंने विवाद से बचने के लिए अपना हिस्सा लेने से मना कर दिया था। लेकिन, उन्होंने भी सुजीत से मेरे पति को उस मकान में हिस्सा देने की बात कही थी। लेकिन, सुजीत इसे लेकर विवाद करने लगा। इसमें वह भाई को हिस्सा देने से मना कर रहा था। इसे लेकर उसने कई बार धमकी भी दी थी।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

नाले में गिरकर माैत की आशंका: लापता मजदूर का शव भारत वैगन के समीप नाले में मिला

नाले में गिरकर माैत की आशंका: लापता मजदूर का शव भारत वैगन के समीप नाले में मिला

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप मुजफ्फरपुर23 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *