Thursday , February 25 2021
Breaking News

जान जोखिम में डाल जिंदगी से खेल रहे हैं नाबालिग बच्चे

डुमरांव10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

परिवहन विभाग की मनमानी व वाहन चालकों की मनमानी और जल्दी मंजिल तक पहुंचने की यात्रियों की जिद्द सड़क पर मौत की सफर बन कर दौड़ रही है। जिसमें सबसे अधिक ऑटाे चालक व सरकारी नियम कानून को दरकिनार कर सड़कों पर खतरों का खेल-खेलते नजर आ रहे है। चक्की से डुमरी, चक्की जवहीं दियर जाने सड़क पर जिंदगी और मौत तमाशा खुलेआम लोगों को देखने को मिलता है।

जबकि यात्री भी वाहनों का थोड़ा देख इंतजार नहीं करते बल्कि जल्दी बाजी और आनन-फानन में धक्का-मुक्की कर वाहनों में सवार हो जाते हैं। ऐसे जगह बैठते है कि जहां इंसान तो क्या समान रखने का भी जगह नही है। लेकिन यात्री सावधानी-असावधानी जैसे शब्दों पर जरा भी नहीं सोचते है। ये भी जरा सा नही सोचते है कि घर में मां-बहन व बीबी इंतजार कर रही है।

जबाज दियरा इलाके के ग्रामीण जान जोखिम में डाल कर जिंदगी और मौत का सफर तय कर रहे है। प्रतिदिन कही न कहीं से खबर आ रही है ऑटाे के पलटने से चार जख्मी या एक की मौत इसके बावजूद भी प्रशासन जानवर से बदतर स्थिति में यात्रा करा रहे है और यात्री कर रहे है।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

हत्या कर शव को फंदे से लटकाया: 19 साल की युवती का शव चंवर में दुपट्टे से लटका मिला; पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

हत्या कर शव को फंदे से लटकाया: 19 साल की युवती का शव चंवर में दुपट्टे से लटका मिला; पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप ​​​​​​सारण5 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *