Monday , April 19 2021
Breaking News

ट्रैक्टर से टकरा स्कॉर्पियो गड्ढे में पलटी, चालक-ठेकेदार की मौत

बिहारशरीफ/सरमेरा20 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सरमेरा में सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो।

  • सरमेरा में घटना, मुआवजा के लिए एनएच पर शव रख हंगामा

सरमेरा थाना अंतर्गत मोकामा मार्ग में एनएच 33 पर गुुरुवार की रात सड़क दुर्घटना में स्कॉर्पियो सवार चालक व लेबर ठेकेदार की मौत हो गई। स्कॉर्पियो सवार सवार एक ईंट भट्‌ठा पर मजदूरों को पहुंचाकर बिहारशरीफ की ओर लौट रहे थे। उसी दौरान सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर से टकराकर वाहन सड़क किनारे गड्‌ढ़े में जा गिरी। जिससे चालक समेत दो सवारों की मौके पर जान चली गई। मृतक गया जिला के सरबहदा थाना क्षेत्र के कोनियापर गांव निवासी छोटे लाल चौहान के 50 वर्षीय लेबर ठेकेदार पुत्र सुरेश प्रसाद और नूरसराय के रामडीहा गांव निवासी स्व. कर्पूरी यादव का 26 वर्षीय चालक पुत्र मुकेश यादव है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करा, उसे परिजन के हवाले कर दिया। इसके बाद चालक के परिजनों ने शुक्रवार को भागन बिगहा ओपी क्षेत्र के पतासंग के समीप मुआवजा की मांग करते हुए एनएच 20 को जाम कर दिया। आक्रोशितों ने करीब दो घंटे तक हंगामा किया। मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने ग्रामीणाों को प्रावधान के तहत मुआवजा उपलब्ध कराने का आश्वासन दे शांत कराया। इसके बाद एनएच पर यातायात सुचारु हो सका।

मजदूरों को ईंट-भट्‌ठे पर पहुंचा लौट रहे थे: स्कॉर्पियो सवार लेबर ठेकेदार सहरसा लाइट ईंट-भट्‌ठा पर मजदूरों को पहुंचाकर, देर रात लौट रहे थे। उसी दौरान कृष्ण बल्लभ पेट्रोल पंप के समीप सड़क किनारे लगे ट्रैक्टर से टकराकर, स्कॉर्पियो सड़क किनारे 15 फीट गहरे गड्‌ढ़े में जा गिरी। गड्‌ढ़ा पानी से भरा था। इस कारण दोनों सवारों की मौके पर जान चली गई। सूचना पाकर आई पुलिस ने वाहन को गढ्‌ढ़े से निकलवाया। दोनों सवारों की लाश वाहन में ही थी। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया।
मुआवजे के आश्वासन पर माने
पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दोनों शवों को परिजनों के हवाले कर दिया। इसके बाद मृतक चालक के परिजन शव लेकर भागन बिगहा के पतासंग चले गए। जहां एनएच 20 पर शव रखकर जाम लगा दिया। आक्रोशित लोग मुआवजा की मांग कर रहे थे। आक्रोशितों को गृह प्रखंड से मुआवजा का आश्वासन देकर शांत कराया गया। दो घंटे बाद मार्ग पर यातायात सुचारु हो सका।

इकलौते पुत्र की मौत से मचा कोहराम
ठेकेदार की मौत की खबर पाकर उनके परिजन सदर अस्पताल आ गए। जहां परिवार की चीत्कार गूंज रही थी। इकलौते पुत्र की लाश से लिपटकर पिता दहाड़े मार रहे थे। स्कॉर्पियो में रखे बैग में 6,20,000 रुपया भी पुलिस को मिला। जिसे परिवार के सुपुर्द कर दिया गया।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

300 घर जलकर राख, कई मवेशी जले: बेगूसराय में भीषण अगलगी; खाना बनाने के दौरान हुआ बादसा, जान बचाकर घर से भागे लोग

300 घर जलकर राख, कई मवेशी जले: बेगूसराय में भीषण अगलगी; खाना बनाने के दौरान हुआ बादसा, जान बचाकर घर से भागे लोग

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप बेगूसराय11 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *