Friday , February 26 2021
Breaking News

डूबने से छात्रा समेत तीन लाेगों की मौत औराई में दाे में से एक का शव हुआ बरामद

मुजफ्फरपुर5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कटरा के रामखंगुरा में बाढ़ के पानी में डूबने से मृत छात्रा के घर पर जुटी लोगों की भीड़।

  • भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी कटरा की खुशरबी, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंपा
  • सरैया का कृष्णा दोस्तों के साथ नदी में गया था स्नान करने

जिले के कटरा, सरैया और मुशहरी प्रखंड में गुरुवार को डूबने से छात्रा समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि औराई में बुधवार को डूबे दो युवकों में से एक का शव बरामद कर लिया गया। दूसरे की तलाश एनडीआरएफ की टीम कर रही है। कटरा की बसघट्टा पंचायत अंतर्गत रामखंगुरा के वार्ड 9 निवासी मो. नौशाद शाह की 14 वर्षीय पुत्री खुशरबी परवीन की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गई। वह भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी और 10वीं की छात्रा थी। घटना गुरुवार की दोपहर करीब 12 बजे के आसपास की है। कटरा एएसआई मो शमशेर मौके पर पहुंचकर परिजनों से पूछताछ की। पुलिस ने किशोरी के शव का पोस्टमार्टम कराकर देर शाम परिजनों के हवाले कर दिया।

इधर, सरैया के गोपीनाथपुर डोकरा निवासी हरेंद्र राम के 13 वर्षीय पुत्र कृष्णा कुमार की गुरुवार काे झाझा नदी में डूबने से माैत हाे गई। सरपंच रामकिशन साह ने बताया कि कृष्णा कुछ अन्य लड़कों के साथ झाझा नदी में स्नान करने गया था। स्नान के क्रम में वह गहरे पानी में चले गया। स्थानीय लोगों ने शव काे पानी से निकाला और पुलिस काे सूचना दी।

दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद एनडीआरएफ ने शव को निकाला
मुशहरी प्रखंड के मुशहरी गांव स्थित बूढ़ी गंडक नदी में डूबने से स्थानीय 22 वर्षीय रवि कुमार राम की मौत हो गई। अंचलाधिकारी के निर्देश पर एनडीआरएफ की टीम पहुंची।करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद शव को पानी से निकाला। युवक के मौत की सूचना पर निवर्तमान विधायक बेबी कुमारी व पूर्व मंत्री रमई राम ने मृतक के परिजन से मुलाकात कर ढांढस बंधाया।
एनडीआरएफ की दो टीम लगातार कर रही खोजबीन, अब तक नहीं मिला सुराग
औराई की घनश्यामपुर पंचायत अंतर्गत गंगुली कोठिया टोला के समीप लखनदेई नदी की मुख्य धारा में डूबे दाे लाेगाें में से गुरुवार की दोपहर 36 वर्षीय लखींद्र ठाकुर का शव बरामद कर लिया गया, जबकि दूसरा अभी लापता है। एनडीआरएफ की दो टीम लगातार खोजबीन कर रही है। सीओ ज्ञानानंद ने बताया कि एक शव मिला है, दूसरे की खोजबीन जारी है। पोस्टमार्टम के उपरांत मुआवजे का चेक दिया जाएगा।

उप चालक की माैत तीन घंटे सड़क जाम

शिवहर-मीनापुर सड़क पर मंगैया चौक के नजदीक बिजली के हाइटेंशन तार की चपेट में ट्रक अा गया। करंट लगने से उपचालक सोइजन पकड़ी गांव के कपल गिरी के पुत्र अविनाश कुमार गिरी की माैत हाे गई। मृतक के परिजनाें ने मुआवजे की मांग काे लेकर शिवहर-मीनापुर सड़क काे तीन घंटे जाम कर दिया। बाद में कनीय अभियंता मुकुंद दास के आश्वासन पर सड़क जाम हटा।

पुलिस ने शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कनीय अभियंता ने बताया कि मृतक के परिजनों का आवेदन के साथ पोस्टमार्टम रिपोर्ट लगाकर पटना भेज दिया जाएगा और अनुग्रह राशि मिल जाएगी। अंचलाधिकारी रामजपी पासवान ने बताया कि मुआवजा बिजली विभाग ही देगा। 15 सितंबर को भी इसी तरह की घटना मंगैया चौक पर घट चुकी है।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

मूर्ति विसर्जन के दौरान युवक के मुंह में मारी गोली: केवटिया बाबा की मूर्ति का विसर्जन करने गए थे; हथियारबंद अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, घायल पटना रेफर

मूर्ति विसर्जन के दौरान युवक के मुंह में मारी गोली: केवटिया बाबा की मूर्ति का विसर्जन करने गए थे; हथियारबंद अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, घायल पटना रेफर

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप भोजपुर8 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *