Sunday , April 18 2021
Breaking News

डूबने से तीन की मौत

परबत्ता/ महेशखूंटएक दिन पहले

  • कॉपी लिंक

परबत्ता में शव निकालकर अस्पताल ले जाते लोग व जुटी भीड़।

  • अगुवानी पंचायत के खनुआ राका गांव के निकट गंगा की उपधारा में हुई घटना
  • महेशखूंट में 2 और परबत्ता में एक की गई जान
  • मृतक मुंगेर के तारापुर नवटोलिया निवासी अभिषेक कुमार था

जिले में रविवार को डूबने से तीन की मौत हो गई। पहली घटना परबत्ता के सियादतपुर अगुवानी पंचायत अंतर्गत खनुआ राका में एक और दूसरी घटना महेशखूंट थाना क्षेत्र के झिकटिया पंचायत अंतर्गत सलीमनगर गांव में तीन की मौत हुई। प्रखंड के सियादतपुर अगुवानी पंचायत अंतर्गत खनुआ राका गांव के निकट गंगा की उपधारा में रविवार को एक बालक की डूबने से मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार स्नान करने गये 14 वर्षीय किशोर की डूबने से मौत हो गई। मृतक की पहचान मुंगेर जिला के तारापुर नवटोलिया निवासी सदानंद उर्फ सादो यादव के पुत्र अभिषेक कुमार के रूप में की गई। अभिषेक पिछले एक हफ्ते से राका गांव में अपने बहनोई ललन यादव के घर में रह रहा था।रविवार को कुछ लोगों के साथ वह गंगा स्नान के लिए गया था।तभी उसका पांव फिसलने से वह कर गहरे पानी में चला गया। इस दौरान आसपास नहा रहे लोगों के द्वारा शोर मचाने पर कुछ व्यक्तियों ने तुरंत छलांग लगाया। लेकिन अभिषेक को जिंदा नहीं निकाला जा सका। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय गंगा घाट पर भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए।

तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव हुआ बरामद
लगभग तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद अंचल के गोताखोर प्रभाष यादव, गौतम कुमार,नारद यादव,रुदल यादव,अमोद कुमार आदि की मदद से शव को बाहर निकाला जा सका। मृतक तीन भाइयों मे सबसे छोटा था।इधर घटना की सूचना मिलने पर परबत्ता सीओ अंशू प्रसून तथा पुलिस ने आवश्यक कागजी कार्यवाही पूरी कर शव पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर भेज दिया। सीओ ने कहा स्थानीय राजस्व कर्मचारी को जल्द से जल्द रिपोर्ट देने के निर्देश दिया गया है। मृतक मुंगेर जिले के तारापुर प्रखंड अंतर्गत नवटाेलिया का रहने वाला है।

खेलने के दौरान पानी से भरे गड्‌ढे में डूबने से दो की मौत
महेशखूंट |
महेशखूंट थाना क्षेत्र के झिकटिया पंचायत अंतर्गत सलीमनगर गांव में रविवार की देर शाम को पानी से भरे गड्‌ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। मृतक की पहचान सलीमनगर निवासी मो. मोबिन के आठ वर्षीय पुत्र साजिन और मो. मोइनुद्दीन के आठ वर्षीय पुत्र फरहान के रूप में की गई। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि रविवार की शाम दोनों बच्चों के साथ कई अन्य बच्चे उक्त गड्‌ढे के पास खेल रहे थे। इसी क्रम में पैर फिसलने के क्रम में दोनों बच्चे गड्‌ढे में गिर गए। जिसके बाद अन्य बच्चों ने हो-हल्ला करते हुए लोगों की जानकारी दी। स्थानीय गोताखोरों के द्वारा खोजबीन करते हुए दोनों बच्चों के शव को बाहर निकाला गया। बताया जाता है पानी से निकालने के बाद परिजनों ने दोनों को रेफरल अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सीओ कुमार रविंद्रनाथ ने बताया कि डूबने की सूचना मिली है। परिजनों को पोस्टमार्टम के लिए कहा गया है। पोस्टमार्टम के बाद आगे की प्रक्रिया अपनाई जाएगी। इधर घटना के बाद अस्पताल परिसर में परिजनों की भीड़ लगी रही।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

बिहार: बेकाबू कोरोना को काबू करने के लिए सरकार ने तैयार किया ब्लूप्रिंट, सीएम नीतीश कुमार थोड़ी देर में करेंगे एलान

बिहार: बेकाबू कोरोना को काबू करने के लिए सरकार ने तैयार किया ब्लूप्रिंट, सीएम नीतीश कुमार थोड़ी देर में करेंगे एलान

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना Published by: प्रशांत कुमार Updated Sun, 18 Apr 2021 10:54 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *