Wednesday , March 3 2021
Breaking News

दैनिक भास्कर द ग्रेट पूजा उत्सव शॉपिंग एक्सपीरियंस: खंडेलवाल डिपार्टमेंटल स्टोर में पाएं दैनिक उपयोग की वस्तुओं की विशाल रेंज

भागलपुर2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • शुरू करें खरीदारी और लकी कूपन से पाएं आकर्षक उपहार जीतने का मौका

होटल मनाली रोड स्थित खंडेलवाल डिपार्टमेंटल स्टोर से आप दैनिक उपयोग में आने वाली सभी खाद्य सामग्री एवं शृंगार प्रसाधन की चीजें एक ही छत के नीचे खरीद सकते हैं।

स्टोर की संचालिका सुगंधा खंडेलवाल ने बताया कि उनके यहां दैनिक जीवन के उपयोग में आने वाली सभी रोज मरने की चीजें अच्छी क्वालिटी में शहरवासियों को उपलब्ध कराई जा रही है। सभी सामानों की उचित दर का भी पूरा ख्याल रखा जा रहा है। बताया, कोई भी ग्राहक यदि न्यूनतम पंद्रह सौ रुपए की नगद खरीदारी करता है, तो तुरंत उन खरीदे गए सामानों की निशुल्क होम डिलीवरी कराई जाती है।

साथ ही साथ किराना आइटम के अतिरिक्त उनके स्टोर पर महिलाओं के शृंगार प्रसाधनों की सभी रेंज व अच्छी कंपनी में उपलब्ध है। दीपावली एवं छठ को देखते हुए स्टोर द्वारा ऑफर के रूप में पंद्रह सौ की नगद खरीदारी पर एक किलो व तीन हजार की खरीद पर 2 किलो चीनी फ्री दी जा रही है। पांच हजार की नगद खरीदारी पर पांच सौ एमएल की सैनिटाइजर दिया जा रहा है।

पूजा उत्सव के लकी कूपन आपको दिलाएंगे उपहार, सोना-चांदी भी जीतें
दैनिक भास्कर पूजा उत्सव से जुड़े प्रतिष्ठानों में प्रत्येक खरीदारी पर आपको मिलेगा लकी कूपन। आपकाे बस इस कूपन को भरकर वहां रखे ड्रॉप बॉक्स में डाल देना है। लकी ड्रॉ के माध्यम से कूपन निकालकर भाग्यशाली विजेताओं का चयन किया जाएगा।

विजेताओं को मिलेगा दैनिक भास्कर की तरफ से फ्रिज, वाशिंग मशीन, एलईडी टीवी, माइक्रोओवन, मिक्सर ग्राइंडर, इंडक्शन जैसे घरेलू इस्तेमाल में आने वाले ढेर सारे आकर्षक उपहार। विजेताओं को दैनिक भास्कर कार्यालय में आमंत्रित कर पुरस्कार प्रदान किया जाएगा। दैनिक भास्कर द्वारा डेनिम वर्ल्ड एवं प्लानेट फैशन और अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर 16 अक्टूबर से 30 नवंबर तक आयोजित किए जानेवाले इस शॉपिंग एक्सपीरियंस में करें।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

नाबालिग बेटे के सामने महिला का रेप: चाकू दिखाकर हैवान पड़ोसियों ने दिया वारदात को अंजाम; विरोध करने पर लात-घूसे से पीटा, ठुड्ठी पर चाकू घोंपा

नाबालिग बेटे के सामने महिला का रेप: चाकू दिखाकर हैवान पड़ोसियों ने दिया वारदात को अंजाम; विरोध करने पर लात-घूसे से पीटा, ठुड्ठी पर चाकू घोंपा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप जमुई14 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *