Monday , March 1 2021
Breaking News

नंदकिशोर बोले- ‘लालटेन’ को अब ‘हाथ’ का साथ मिलने पर भी संशय, चुनाव से पहले ही विपक्षी गठबंधन का वजूद खत्म

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Nandkishore Said ‘Lantern’ Is Now In Doubt Even With ‘Hath’ Support, Opposition Alliance Ends Before Election

पटना2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि चुनाव के पहले ही विपक्षी गठबंधन का वजूद खत्म हो गया है। तथाकथित महागठबंधन की सारी गांठें खुल चुकी हैं। विपक्षी गठबंधन के साथ जो दल जुड़े थे, उन्हें बड़ी हार का अंदाजा हो चुका है। इसलिए सभी एक-एक कर गठबंधन से अपनी गांठ खोलकर स्वतंत्र हो रहे हैं।

चुनाव के पहले ही विपक्ष की बड़ी हार हो चुकी है। सच तो यह है कि जहां लोग अपने स्वार्थ के लिए एकजुट होते हैं, जिनकी महत्वाकांक्षा सातवें आसमान पर होती है, उनका यही हश्र होता है। साथ में कोई नहीं रह जाता। अहंकार की वजह से आज ‘लालटेन’ के साथ कोई नहीं है। ‘हाथ’ के साथ पर भी संशय है।

हर चुनाव में बढ़ता जा रहा भाजपा का मत प्रतिशत
उधर, अरोड़ा हाउस में पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय, प्रदेश अथवा जिला स्तर के पद धारक कार्यकर्ता चुनाव में बूथस्तरीय कार्यकर्ता के रूप में कार्य करते हैं। यह केवल भाजपा में ही संभव है।

उन्होंने बूथ स्तर पर महिलाओं और युवाओं की टोली बनाकर घर-घर जाकर केंद्र और राज्य सरकारें द्वारा किए गए जनहित के कार्यों के बारे में बताने की बात कही। बताया कि कार्यकर्ताओं के परिश्रम का ही परिणाम है कि इस विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के पक्ष में हर चुनाव में मत का प्रतिशत बढ़ता ही रहा है।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

बिहार में निजी अस्पतालों में भी मुफ्त लगेगा कोविड टीका: CM नीतीश कुमार कल अपने जन्मदिन पर खुद वैक्सीन लगवाकर करेंगे तीसरे चरण के वैक्सीनेशन की शुरुआत

बिहार में निजी अस्पतालों में भी मुफ्त लगेगा कोविड टीका: CM नीतीश कुमार कल अपने जन्मदिन पर खुद वैक्सीन लगवाकर करेंगे तीसरे चरण के वैक्सीनेशन की शुरुआत

Hindi News Local Bihar All People In Bihar Will Get Free Covid Vaccin, CM Nitish …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *