Sunday , April 18 2021
Breaking News

नाथनगर विधायक की स्कार्पियो ने पुलिस जवान की गाड़ी ठोकी, मुआवजे की मांग पर समर्थकों से नोकझोंक

नाथनगरकुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक
  • बेगूसराय से भागलपुर आया था पुलिस का जवान
  • मुआवजा दिलाने के लिए थाने में की शिकायत

नरगा चौक स्थित एसबीआई बैंक के पास सोमवार की दोपहर करीब 3 बजे विधायक सह एनडीए प्रत्यासी लक्ष्मीकांत मंडल की गाड़ी ने जमुई जिले में पदस्थापित बेगूसराय के पुलिस जवान राजीव कुमार की निजी चारपहिया गाड़ी में ठोकर मार दी। क्षतिग्रस्त गाड़ी का मुआवजा मांगे जाने पर जवान और विधायक समर्थकों में नोकझोंक हुई। कुछ देर बाद विधायक गाड़ी पर सवार होकर ललमटिया थाना पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी और क्षेत्र भ्रमण को निकल गए।

जवान राजीव कुमार के मुताबिक वे परिवार के एक सदस्य को बीएड का परीक्षा दिलवाने भागलपुर आए थे और नाथनगर इलाके में नरगा चौक के समीप सड़क किनारे गाड़ी लगाई थी। इसी बीच नाथनगर के जदयू प्रत्याशी सह वर्तमान विधायक लक्ष्मीकांत मंडल की स्कॉपियो गाड़ी के ड्राइवर ने गाड़ी बैक करने के दौरान उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। जिसे गाड़ी का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

विरोध करने पर विधायक के समर्थक उनसे उलझ गये। इधर जब विधायक ललमटिया थाना से निकल रहे थे तो पुलिस जवान भी वहां पहुंच गए और घटना के बाबत थाने में लिखित आवेदन दिया। वहीं ललमटिया थानाध्यक्ष ओमप्रकाश यादव ने विधिसम्मत तरीके से वाहन में हुई क्षति का मुआवजा दिलाने का भरोसा दिया है।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

बिहार में कोरोना का कहर: 24 घंटे में 20.54% की रफ्तार से बढ़े कोरोना संक्रमित, 7870 नए मामले, 34 की मौत, सिर्फ पटना में 11 की गई जान

बिहार में कोरोना का कहर: 24 घंटे में 20.54% की रफ्तार से बढ़े कोरोना संक्रमित, 7870 नए मामले, 34 की मौत, सिर्फ पटना में 11 की गई जान

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप पटना8 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *