Sunday , February 28 2021
Breaking News

नामांकन के 9 घंटे बाद भाजपा ने नवल किशोर यादव को बनाया अपना उम्मीदवार

पटना11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

नवल किशोर यादव ने पार्टी के सिंबल पर अपना पर्चा दाखिल किया।

बिहार विधानसभा चुनाव में सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा में प्रदेश भाजपा ऐसी उलझी की है कि उसे उम्मीदवारों की उम्मीदवारी घोषित करने में ही परेशानी हो रही है। आलम यह है कि बिहार विधान परिषद की शिक्षक कोटे की सीट से पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ रहे नवल किशोर यादव की उम्मीदवारी का ऐलान भाजपा ने उनके नामांकन के लगभग 9 घंटे बाद किया।

3 अक्टूबर की सुबह करीबी 11:00 बजे नवल किशोर यादव ने फूल माला पहनकर पूरे जोश में भाजपा के प्रत्याशी के तौर पर अपना पर्चा दाखिल किया। जाहिर है नवल किशोर यादव ने पार्टी के सिंबल पर यहां अपना पर्चा दाखिल किया। लेकिन बिहार भाजपा के ट्विटर पर रात करीब 8:30 बजे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल की तरफ से उन्हें पटना शिक्षक सीट पर उनके भाजपा के प्रत्याशी होने की औपचारिक सूचना दी गई। उनके साथ ही कोसी स्नातक से एनके यादव ,दरभंगा शिक्षक से सुरेश राय, तिरुहूत शिक्षक से नरेंद्र सिंह सारण शिक्षक से चंद्रिका सिंह को भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है।

विधानसभा चुनाव के लिए सीटों को तय करने में उलझी है भाजपा

भाजपा में आमतौर पर इस तरह का कन्फ्यूजन दिखाई नहीं देता लेकिन हाल के दिनों में जिस तरह से चीजें सामने आ रही हैं यह कहा जा सकता है कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए सहयोगी पार्टियों के साथ सीटों का अब तक तालमेल नहीं हो पाना और मनपसंद सीटों पर चल रही खींचतान भाजपा पर असर कर रही है।

लिहाजा पार्टी की तरफ से इस तरह की चीजें लगातार सामने आ रही है इससे पहले भी अनौपचारिक रूप से देवेंद्र फडणवीस को बिहार चुनाव का प्रभारी बना चुकी भाजपा ने, उनके काम का शुरू करने के लगभग डेढ़ महीने बाद उनके बिहार का चुनाव प्रभारी बनाए जाने की औपचारिक चिट्ठी जारी की थी।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

वसूली के पैसे के लिए थानेदार को पीटने दौड़ा ड्राइवर: दारोगा ने घबरा कर बड़े अधिकारी को फोन लगाया, कहा-हेल्लो सर, ड्राइवर बहुत बवाल कर रहा है

वसूली के पैसे के लिए थानेदार को पीटने दौड़ा ड्राइवर: दारोगा ने घबरा कर बड़े अधिकारी को फोन लगाया, कहा-हेल्लो सर, ड्राइवर बहुत बवाल कर रहा है

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप बक्सर32 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *