Sunday , April 18 2021
Breaking News

नेवी का ट्रेनिंग ग्लाइडर एर्नाकुलम के ब्रिज पर क्रैश हुआ, एक लेफ्टिनेंट समेत दो अफसरों की मौत

  • Hindi News
  • National
  • Navy Training Glider Crashed On Ernakulam Bridge In Kerala, Two Navy Officers, Including A Lieutenant, Died

कोच्चि14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एर्नाकुलम के थोप्पमुमपैडी ब्रिज पर रविवार को क्रैश हुआ नौसेना का ग्लाइडर। नौसेना ने इस क्रैश की वजहों का पता लगाने की जांच का आदेश दिया है।

केरल के कोच्चि में रविवार को नौसेना के सदर्न नेवल कमांड का ग्लाइडर रविवार को क्रैश हो गया। ग्लाइडर ट्रेनिंग सेशन के बाद सुबह करीब 7 बजे आईएनएस गरुड़ पर लौट रहा था। इसी बीच यह एर्नाकुलम के एक ब्रिज के पास क्रैश हो गया। इसमें लेफ्टिनेंट राजीव झा और पेटी ऑफिसर सुनील कुमार पोएला घायल हो गए। दोनों अफसरों को तुरंत आईएनएचएस संजीवनी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ग्लाइडर क्रैश होने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। नौसेना और पुलिस के सीनियर अफसरों ने हादसे की जानकारी मिलने के बाद दुर्घटना स्थल का जायजा लिया। सदर्न नेवल कमांड ने क्रैश होने की वजहों का पता लगाने के लिए बोर्ड ऑफ इन्क्वायरी का आदेश दिया है।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

कोरोना देश में: बीते दिन रिकॉर्ड 2.60 लाख केस आए; इनमें 58% मामले सिर्फ 5 राज्यों में; आज एक्टिव केस 18 लाख के पार होंगे

कोरोना देश में: बीते दिन रिकॉर्ड 2.60 लाख केस आए; इनमें 58% मामले सिर्फ 5 राज्यों में; आज एक्टिव केस 18 लाख के पार होंगे

Hindi News National Lockdown: Coronavirus Outbreak India Cases, Vaccination LIVE Update | Maharashtra Pune Madhya …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *