Monday , April 19 2021
Breaking News

पटना सिटी में चोरी के आरोप में युवक काे पीट-पीटकर मार डाला; घर में घुसने का कर रहे थे प्रयास, लाेगों के जुटने पर दाे चोर भागे

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Man Beaten To Death In Patna City For Theft; Attempting To Enter The House, The Thieves Ran Away Due To The Mobilization Of People

पटना5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर इकबाल अंसारी की पिटाई से घायल नाबालिग। इसे अंसारी ने शनिवार को चोर बता कर बड़ी बेरहमी से पीटा।

  • आक्रोशित लोगों ने लात-मुक्का और लाठी-डंडे से चोर का जमकर पीटा

सुल्तानगंज थाना क्षेत्र की आंबेडकर कॉलोनी खाद पर मोहल्ले में शुक्रवार रात लाेगाें ने 26 वर्षीय युवक को चोरी के आरोप में पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। शनिवार सुबह पीएमसीएच में उसकी मौत हो गई। मोहल्ले में तीन संदिग्ध युवक घूम रहे थे। वे चोरी की नीयत से मुकेश कुमार के घर में घुसने का प्रयास कर रहे थे। खटपट की आवाज से घरवालों की नींद खुल गई।

उनके शोर मचाने पर काफी संख्या में लोग जुट गए। लोगों ने घेराबंदी कर युवकों को खदेड़ना शुरू कर दिया। दो युवक भागने में सफल रहे, जबकि एक पकड़ा गया। आक्रोशित लोगों ने लात-मुक्का और लाठी-डंडे से उसकी जमकर धुनाई कर दी। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर सुल्तानगंज थाने का गश्ती दल पहुंचा। पुलिस के पहुंचते ही मारपीट करने वाले लोग वहां से फरार हो गए।

पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी युवक को रात करीब ढाई बजे पीएमसीएच में भर्ती कराया। सुल्तानगंज थानाध्यक्ष शेर सिंह यादव ने बताया कि युवक की पहचान दरगाह रोड निवासी रसिक के रूप में हुई है। उसकी मां सुमेला खातून के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दुकानदार बोले- चोरी का आरोप गलत

जब आरपीएफ का दारोगा खगौल पुलिस को लेकर पेठिया बाजार पहुंचा तो आसपास के सब्जी विक्रेता और दुकानदार उग्र होकर हंगामा करने लगे। दुकानदारों और सब्जी विक्रेताओं ने कहा- बच्चा चोर नहीं है। दारोगा इकबाल अंसारी खगौल की लंका कॉलोनी के सरकारी क्वार्टर में रहता है। वह खगौल बाजार में सब्जी खरीदने आया था। खगौल पुलिस बच्चे को उठाकर थाने ले आई। नाबालिग बच्चे के पिता का नाम दुर्गा रमानी है और वह गांधी मैदान का रहने वाला है। पुलिस ने बच्चे काे खगौल पीएचसी में भर्ती कराया है। उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। उसे काफी चोट आई है।

खगौल में दारोगा ने चोर बता बच्चे को पीटा

खगौल थाने से महज दाे कदम की दूरी पर पेठिया बाजार में हाजीपुर में पोस्टेड आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर इकबाल अंसारी ने एक नाबालिग बच्चे को चोर बताकर बेरहमी से पीटा। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया और अचेतावस्था में पड़ा रहा। दारोगा बच्चे को उसी हालत में छोड़कर खगौल थाने में आया और पुलिस से कहा- मैंने एक चोर को पकड़ा है। वह मेरा मोबाइल लेकर भाग रहा था।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

300 घर जलकर राख, कई मवेशी जले: बेगूसराय में भीषण अगलगी; खाना बनाने के दौरान हुआ बादसा, जान बचाकर घर से भागे लोग

300 घर जलकर राख, कई मवेशी जले: बेगूसराय में भीषण अगलगी; खाना बनाने के दौरान हुआ बादसा, जान बचाकर घर से भागे लोग

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप बेगूसराय11 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *