Sunday , March 7 2021
Breaking News

पहली पाली में कोशी कॉलेज खगड़िया से नकल के आरोप में एक परीक्षार्थी निष्कासित, दोनों पालियों में 19 रहे अनुपस्थित

मुंगेरएक दिन पहले

  • कॉपी लिंक

तापमान जांचते अधिकारी।

  • मुंगेर विवि में स्नातक पार्ट-2 सत्र 2018-21 के सब्सिडियरी के विषयों की हुई परीक्षा

मुंगेर विवि में स्नातक पार्ट-2 सत्र 2018-21 के सब्सिडियरी के विषयों की परीक्षा दूसरे दिन शांतिपूर्ण हुई। सोमवार को दाेनों पालियों में 19 परीक्षा केंद्रों पर 181 परीक्षार्थी उपस्थित हुए। 19 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। कोशी कॉलेज खगड़िया से पहली पाली में 1 परीक्षार्थी कदाचार के आरोप में निष्कासित किया गया। बता दें विवि प्रशासन संक्रमण से बचाव के लिए केंद्रों पर सुरक्षात्मक उपाय अपना रहा है। दूसरे दिन की परीक्षा की समाप्ति के बाद परीक्षा नियंत्रक डाॅ. अमर कुमार ने बताया कि सोमवार को 19 केंद्रों पर 181 परीक्षार्थियों ने परीक्षा में भाग लिया। इसमें पहली पाली में 174 तो दूसरी पाली में 7 परीक्षार्थी परीक्षा में उपस्थित हुए। पहली पाली में 19 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे।

डीजे कॉलेज परीक्षा केंद्र की शेष परीक्ष| एसबीएन कॉलेज में आरडी एंड डीजे कॉलेज परीक्षा केन्द्र पर होने वाली परीक्षाएं मंगलवार से बदले गए नए परीक्षा केन्द्र एसबीएन कॉलेज, गढ़ीरामपुर में होगी। बता दें कि डीजे काॅलेज में बीआरएम कॉलेज एवं जेएमएस कॉलेज, मुंगेर का परीक्षा केन्द्र है, जो अब एसबीएन कॉलेज होगा।

जिले के परीक्षा केंद्रों पर कुल 50 परीक्षार्थी उपस्थित
जिले के 6 केंद्रों पर 50 परीक्षार्थी दोनों ही पालियों में उपस्थित हुए। पहली पाली में 50 परीक्षार्थी उपस्थित हुए व 1 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। सोमवार को पहली पाली में होम साइंस व दूसरी पाली में गांधीयन थॉट की परीक्षा थी। इसमें परीक्षार्थियों की संख्या अपेक्षाकृत कम रहती है। बीआरएम कॉलेज की केन्द्राधीक्षक डाॅ. कंचन गुप्ता ने बताया कि सोमवार को पहली पाली की होम साइंस की परीक्षा में 30 छात्राओं ने भाग लिया। डीजे कॉलेज में पहली पाली में 14 व बीएनएस लॉ काॅलेज परीक्षा केंद्र पर 6 परीक्षार्थी रहे।

इन विषयों की परीक्षा आज होगी| मंगलवार को सब्सिडियरी के विषयों में प्रथम पाली में बीए के राजनीति शास्त्र(2) और दूसरी पाली में बीए के समाज शास्त्र (2) व बीएससी के रसायन शास्त्र(2) की परीक्षा होगी। सब्सिडियरी के विषयों की अंतिम परीक्षा 15 अक्टूबर को होगी।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

शादी से नाखुश लड़की ने सुसाइड किया: शादी के लिए लड़का नहीं था पसंद, युवती ने लगाई फांसी

शादी से नाखुश लड़की ने सुसाइड किया: शादी के लिए लड़का नहीं था पसंद, युवती ने लगाई फांसी

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप भागलपुर2 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *