Monday , March 1 2021
Breaking News

पुनपुन में सेंटिंग मिस्त्री की गला घोंटकर हत्या, रिश्तेदार से मिलने गया था, अगली सुबह खाली ऑटो में मिला शव; शरीर पर मिले चोट के कई निशान

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • The Strangling Murder Of The Saint Mistry In Punpun, Had Gone To Visit A Relative, The Body Found In An Empty Auto The Next Morning; Many Injury Marks Found On The Body

पटना7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

लोदीपुर के पास सड़क किनारे खाली पड़े ऑटो से शुक्रवार काे एक 42 वर्षीय व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। उसकी हत्या गला घोंटकर की गई थी। शरीर पर चोट के कई निशान थे। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक छोटे राम अकौना गांव का रहने वाला था। वह सेंटिंग मिस्त्री था।

गुरुवार की दोपहर लोदीपुर अपने रिश्तेदार के यहां आयोजित बर्थ डे पार्टी में शरीक होने के लिए निकला था। लोदीपुर पहुंचने के बाद वह अपने रिश्तेदारों से भी मिला। अगले दिन सुबह उसका शव एक खाली पड़े ऑटो से बरामद हुआ। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुनपुन एसएचओ ने कहा कि मृतक के परिवार से शिकायत नहीं मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फतुहा में घायल डिलीवरी ब्वॉय की मौत, सड़क जाम, हंगामा

अक्टूबर को सबलपुर में बाइक सवार अपराधियों की गोली से जख्मी डिलीवरी ब्वॉय राजेश कुमार की पांचवें दिन इलाज के दौरान शुक्रवार को पटना में मौत हो गई। इसके बाद शव को पटना से सबलपुर उसके घर लाया गया। शव आते ही मृत युवक के परिजनों व आक्रोशित लोगों ने आगजनी कर स्टेट हाईवे को जाम कर दिया तथा अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस पर दबाव बनाते हुए जमकर हंगामा किया।

सूचना मिलते ही नदी थाना, फतुहा थाना व दीदारगंज थानाें की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्टेट हाईवे से जाम हटाने को कहा। लेकिन, आक्रोशित लोग घटनास्थल पर आगजनी व हंगामा करते रहे। इसके बाद पुलिस ने एक बार फिर लोगों को समझाया और पूरे मामले को जल्द ही खुलासा करने का आश्वासन दिया।

इसके बाद लोगों ने जाम हटा लिया। विदित हो कि राजेश को ऑनलाइन कंपनी के कार्यालय जाते समय बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया था। दूसरी तरफ जब पुलिस से इस मामले में पूछा गया तो नदी थाना प्रभारी सकेंद्र कुमार ने बताया कि अपराधियों के गिरेबान तक पुलिस पहुंच गई है, जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

ट्यूशन पढ़ने जा रहे छात्र को टैंकर ने रौंदा: पटना के मोकामा में साइकिल सवार छात्र की मौत; गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

ट्यूशन पढ़ने जा रहे छात्र को टैंकर ने रौंदा: पटना के मोकामा में साइकिल सवार छात्र की मौत; गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप पटना8 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *