Thursday , February 25 2021
Breaking News

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सीट शेयरिंग की बात बीच में छोड़ पटना लौटे, सोनिया मोतिहारी में बापू की प्रतिमा का करेंगी वर्चुअल अनावरण

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • State Congress President Left The Matter Of Seat Sharing And Returned To Patna, Sonia Will Do Virtual Unveiling Of Bapu’s Statue In Motihari

पटना7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डाॅ. मदन मोहन झा।

कांग्रेस उम्मीदवारों का चयन और सहयोगी राजद से सीट एडजस्टमेंट का मामला बीच में ही छोड़कर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डाॅ. मदन मोहन झा दिल्ली से पटना लौट आए हैं। मोतिहारी के बंजरिया पंडाल में आयोजित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के प्रतिमा अनावरण और किसान सम्मान सम्मेलन में वे पटना के सदाकत आश्रम से वर्चुअली शिरकत करेंगे।

महात्मा गांधी की जयंती पर कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी दिल्ली से ही पूर्वी चंपारण जिला कांग्रेस कमिटी मुख्यालय परिसर (बंजरिया पंडाल आश्रम) में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की आदमकद प्रतिमा का वर्चुअल अनावरण करेंगी। चुनाव घोषित होने के बाद वे पहली बार बिहार के लोगों को संबोधित करेंगी। इस माैके पर 151 स्वतंत्रता सेनानी परिवारों को सम्मानित करेंगी।

प्रतिमा अनावरण के बाद सोनिया कांग्रेसजनों एवं अन्य लोगों को संबोधित करेंगी। प्रतिमा की स्थापना पूर्वी चंपारण की महात्मा गांधी प्रतिमा स्थापना एवं संरक्षण समिति द्वारा की गई है। पटना के सदाकत आश्रम से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के साथ कई वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्त्ता कार्यक्रम में शामिल होंगे।

इस मौके पर सदाकत आश्रम में 100 से अधिक दलित वर्ग के लोग कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे। कार्यक्रम के बाद डाॅ. मदन मोहन झा फिर दिल्ली रवाना हो जाएंगे, जहां रात में उम्मीदवार चयन के लिए आयोजित बैठक में शामिल होंगे।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

गिरफ्तारी: 50 हजार की रिश्वत लेते सीआई कुमार मनीष गिरफ्तार, राजस्व विभाग में ऊपर तक थी पहुंच, करोड़ों का हैं मालिक

गिरफ्तारी: 50 हजार की रिश्वत लेते सीआई कुमार मनीष गिरफ्तार, राजस्व विभाग में ऊपर तक थी पहुंच, करोड़ों का हैं मालिक

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप हाजीपुर2 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *