Sunday , April 18 2021
Breaking News

प्रमोद आर्म्स के शौकीन तो रंधीर से अमीर हैं उनकी पत्नी, नंदकिशोर के पास 100 ग्राम सोना और दो प्लाॅट भी हैं

पटना6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • बिहार सरकार के पांच मंत्रियों ने नामांकन में अपनी संपत्ति का ब्योरा दिया

बिहार सरकार के पांच मंत्रियों प्रमोद कुमार ने मोतिहारी से, राणा रंधीर सिंह ने मधुबन और नंदकिशोर यादव ने पटना साहिब नालंदा से श्रवण कुमार और रामसेवक सिंह ने हथुआ से नामांकन दाखिल किया। इधर, राजद की ओर से हसनपुर से तेजप्रताप यादव ने परचा भरा। बिहार सरकार के मंत्री प्रमोद कुमार करोड़पति के साथ आर्म्स के भी शौकीन है। उनके पास एक राईफल व एक पिस्टल है।

मंत्री के पास नगद 1.5 लाख व पत्नी के पास 75 हजार नगदी है। इसके अलावे बैंक खाता में जमा, गाड़ी जेवरात जैसी विभिन्न तरह की चल संपति करीब 40 लाख रुपए की है। जबकि पत्नी के पास 49 लाख की चल संपत्ति है। वहीं उनके पास अचल संपति करीब 2 करोड़ 43 लाख रुपए की है। पिछली बार प्रमोद कुमार ने करीब 2.83 करोड़ की संपत्ति घोषित की थी, जबकि उनकी पत्नी के पास 50 लाख की अचल संपत्ति है। मंत्री पर पीपराकोठी थाना सहित विभिन्न थानों में चार मामले दर्ज हैं। उन पर बैंक का 2.12 लाख रुपए जबकि पत्नी पर 2.95 लाख रुपए का कर्ज है।

मधुबन विधानसभा क्षेत्र के लिए बिहार सरकार के काबिना मंत्री राणा रंधीर सिंह ने अपने हलफनामे में बताया है कि उनकी कुल सम्पति 95 लाख 17 हजार रुपए है। जबकि उनकी पत्नी डॉ. किरण देवी के पास 1.45 करोड़ 23 हजार रुपए हैं। दूसरी ओर, पटना साहिब से एनडीए उम्मीदवार व मंत्री नंदकिशोर यादव ने मंगलवार को अनुमंडल कार्यालय पहुंच निर्वाची पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी के समक्ष नामांकन पर्चा भरा। 67 वर्षीय नंदकिशोर के पास संपत्ति 57 लाख 22 की है। मंत्री नंदकिशोर का कौटिल्य नगर बेली रोड एवं उमाशंकर लेन पटना सिटी में प्लॉट भी है।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

बिहार: बेकाबू कोरोना को काबू करने के लिए सरकार ने तैयार किया ब्लूप्रिंट, सीएम नीतीश कुमार थोड़ी देर में करेंगे एलान

बिहार: बेकाबू कोरोना को काबू करने के लिए सरकार ने तैयार किया ब्लूप्रिंट, सीएम नीतीश कुमार थोड़ी देर में करेंगे एलान

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना Published by: प्रशांत कुमार Updated Sun, 18 Apr 2021 10:54 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *