Sunday , March 7 2021
Breaking News

प्रियम गर्ग ने माना केन विलियमसन का रन आउट होना गलती थी; विलियमसन 11 वें ओवर में 13 रन पर आउट हो गए थे

दुबई20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

केन विलियमसन ने 11 ओवर मे रन आउट हो गए थे। उन्होंने 9 बॉल पर 13 रन बनाए थे।

  • सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 रन से हरा दिया
  • प्रियम गर्ग ने नाबाद 26 बॉल पर 51 रन बनाए

आईपीएल-13 में शुक्रवार की रात को सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 रन से हरा दिया। हैदराबाद ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 165 रन का टारगेट दिया। जवाब में चेन्नई 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी।

सनराइज हैदराबाद की ओर से सबसे ज्यादा रन प्रियम गर्ग ने नाबाद 26 बॉल पर 51 रन बनाए। वहीं केन विलियमसन ने 13 रन बनाकर रन आउट हो गए। दूसरी ओर नॉन स्ट्राइक पर गर्ग थे। मैच के बाद गर्ग ने माना कि विलियमसन का रन आउट होना गलती थी। उन्होंने कहा- मुझे इसके लिए पछतावा था। मैने अभिषेक से कहा तो, उसने मुझसे इन सबको भूलकर अपने खेल पर फोकस करने के लिए कहा।

विलियमसन मिड विकेट पर एक रन लेना चाह रहे थे

11 वें ओवर में केन विलियमसन ने मिड विकेट पर शॉट मारकर एक रन लेना चाह रहे थे। नॉन स्ट्राइक पर गर्ग थे। वह अभी खाता भी नहीं खोल सके थे। िवलियमसन ने शॉट मारने के बाद रन के लिए दौड़ पड़े। लेकिन गर्ग ने मना कर दिया। उधर मिड विकेट पर फील्डिंग कर रहे अंबाती रायडू ने बॉल को पकड़ कर विकेट कीपर धोनी को दे दिया। धोनी ने बिना कोई गलती किए स्टंप को उखाड़ दिया। विलियमसन रन आउट हो गए थे।

धोनीजडेजा ने 72 रन की पार्टनरशिप की
एमएस धोनी और रविंद्र जडेजा ने 5वें विकेट के लिए 72 रन जोड़े। जडेजा ने 35 बॉल पर 50 रन बनाए। जडेजा को नटराजन ने आउट किया। धोनी 47 रन बनाकर नॉट आउट रहे। इन दोनों के अलावा सिर्फ फाफ डु प्लेसिस ही 22 रन बना सके। बाकी बल्लेबाजों ने टीम को निराश किया।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

ऋषभ पंत तीनों फॉर्मेट के बेहतरीन खिलाड़ी: कोच तारक सिन्हा बोले- टीम में जगह पक्की नहीं थी, इसलिए ध्यान भटक रहा था, अब पूरे कॉन्फिडेंस से खेलते हैं

ऋषभ पंत तीनों फॉर्मेट के बेहतरीन खिलाड़ी: कोच तारक सिन्हा बोले- टीम में जगह पक्की नहीं थी, इसलिए ध्यान भटक रहा था, अब पूरे कॉन्फिडेंस से खेलते हैं

Hindi News Sports Cricket Rishabh Pant Batting Performance Updated: Pant Coach Taarak Sinha Interview To …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *