Sunday , February 28 2021
Breaking News

फतुहा में फोरलेन पर लूटपाट करनेवाले लाल बादशाह गैंग के छह गिरफ्तार

फतुहा6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस की गिरफ्त में फतुहा में लूटपाट के आरोपी लाल बादशाह गैंग के बदमाश।

  • एक पिस्टल, दो गोलियां, लूट की दो बाइक और पांच मोबाइल फोन बरामद

पुलिस ने मंगलवार को फोरलेन पर लूटपाट करने वाले लाल बादशाह गैंग को लूटपाट की योजना बनाते धर दबोचा। इस गैंग के छह लोगों को फोरलेन के सुपनचक गांव के पास से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस को इन बदमाशों के पास से एक पिस्टल, दो गोलियां, लूट की दो बाइक तथा लूट के पांच मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। इसकी जानकारी देते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में ग्रामीण एसपी कांतेय कुमार मिश्र ने बताया कि लाल बादशाह नाम का यह गैंग पिछले एक- डेढ़ साल से पटना-बख्तियारपुर फोरलेन से लेकर दनियावां-बिहटा फोरलेन पर सक्रिय था तथा बार-बार पुलिस को चकमा देकर लूट की घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जा रहा था।

गिरफ्तार बदमाशों में इस गैंग का सरगना फतेहपुर निवासी प्रिंस कुमार उर्फ लाल बादशाह, रोहित कुमार उर्फ कल्लू, अजीमचक निवासी राज उर्फ छोटे, बिहटा निवासी अंशु बाबा, सौरभ कुमार व नालंदा जिले के थरथरी थाना क्षेत्र के अमेरा गांव निवासी शनि कुमार शामिल है। पुलिस उनके आपरािधक इतिहास को खंगाल रही है।

लूटपाट के दौरान बाइक पर लगाते थे वैगन-आर कार का नंबर
लूटपाट के दौरान बाइक का नंबर प्लेट भी बदलकर वैगन-आर कार का नंबर लगा देते थे ताकि किसी को शक न हो। उनके अनुसार फतुहा थाना के तीन, शाहजहांपुर थाना के एक व हिलसा थाना के तीन कांडों का इस गैंग की गिरफ्तारी से उद्भेदन हुआ है। ग्रामीण एसपी के अनुसार लाल बादशाह गैंग को पकड़ने में थानाध्यक्ष मनीष कुमार, एसआई रवि पासवान, ललित विजय, मिथिलेश कुमार के साथ-साथ शाहजहांपुर के थाना प्रभारी अमरेन्द्र कुमार की टीम शामिल थी।
सैमसंग के एक कर्मी से लूट के मामले में भी थे शामिल
ग्रामीण एसपी कांतेय कुमार मिश्र के अनुसार इस गैंग में पटना से लेकर बिहटा तक के अपराधी शामिल हैं। गैंग की सबसे बड़ी विशेषता यह थी कि बाइक पर सवार होकर अपराधी पटना-बख्तियारपुर फोरलेन पर आते थे और लूटपाट की घटना को अंजाम देकर दनियावां होते हुए बिहटा-सरमेरा फोरलेन से होते हुए बिहटा वापस लौट जाते थे।

लौटने के बाद लूट के पैसों का बंटवारा करते थे तथा लूटे गए वाहन को खपाने का काम करते थे। जब फोरलेन से सैमसंग के एक कर्मी से लूटे गए लाखों रुपए के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इस घटना को अंजाम इसी गैंग ने दिया है, जिसकी जांच की जा रही है। लूटी गई राशि अबतक बरामद नही हो सकी है।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

टीकाकरण के लिए सुविधा: पहले दिन बुजुर्गाें को कोरोना के टीकाकरण के लिए तीन अस्पताल तय

टीकाकरण के लिए सुविधा: पहले दिन बुजुर्गाें को कोरोना के टीकाकरण के लिए तीन अस्पताल तय

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप भागलपुरएक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *