Monday , March 1 2021
Breaking News

बाबरी विध्वंस मामले में नेताओं व संतों के बरी होने पर संघ के लोगों ने मिठाइयां बांटकर खुशियां मनाई

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Buxar
  • In The Babri Demolition Case, The Sangh People Celebrated Their Happiness By Distributing Sweets After The Leaders And Saints Were Acquitted.

बक्सर10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • नमामि बक्सर के सदस्यों ने मिठाइयां बांटकर मनाया जश्न, कोर्ट के फैसले को बताया ऐतिहासिक

अयोध्या के बाबरी विध्वंस केस में सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा आरोपित सभी 32 लोगों को बरी किए जाने को लेकर शुक्रवार को नमामि बक्सर के नेतृत्व में मंदिर आंदोलन से जुड़े हुए कार्यकर्ताओं के द्वारा इसे ऐतिहासिक फैसला करार देते हुए स्थानीय संगमेश्वर महादेव मंदिर प्रांगण में एक कार्यक्रम आयोजित की गई।

जिसकी अध्यक्षता विहिप के प्रदेश उपाध्यक्ष रामावतार पाण्डेय व संचालन विहिप के पूर्व जिलामंत्री चंद्रभूषण ओझा ने की। इस दौरान एक दूसरे को अबीर, गुलाल लगाकर कार्यकर्ताओं के बीच मिठाइयां बांटी गई। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विहिप के पूर्व महामंत्री चन्द्रभूषण ओझा ने कहा कि हिंदुओं का उद्धार होना जरूरी है।

मथुरा और काशी भी प्रभु की कृपा से मुक्त हो समाज और सरकार का समर्थन मिले यह हर एक भारतीयों की इच्छा है। इस ऐतिहासिक फैसला के लिए न्यायालय को साधुवाद देते हुए उन्होंने कहा कि हमारे पूज्य संतों व नेताओं को गलत मंशा से राजनीतिक सत्ता के बल पर फंसाया गया और मंदिर आंदोलन को कमजोर करने का भरपूर प्रयास कर हिंदुओं को यथासंभव हताश करने का प्रयास किया गया।

वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक हरिशंकर गुप्ता ने कहा कि विगत 28 वर्षो से रामभक्तों पर राष्ट्र द्रोहियों द्वारा लगाया झूठा आरोप आज खत्म हो गया। और प्रभु श्री राम और हनुमान की कृपा से हर बाधा को पार करते हुए आज हमारे प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर अयोध्या में बनने के लिए कार्य भी प्रारंभ हो गया है।

नमामि बक्सर के जिलाध्यक्ष राघव कुमार पाण्डेय ने कहा कि हमारे देश में अयोध्या और काशी, मथुरा जैसे हजारों मंदिर राष्ट्र द्रोही आक्रांताओं के द्वारा विध्वंस किया गया वह भी बनना अभी बाकी है हमें पूरा विश्वास है कि प्रभु श्री राम के कृपा से एक ना एक दिन जितने भी गुलामी के प्रतीक हैं वह हटेंगे और देश में पुनः राम राज्य की स्थापना होगी।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

स्वच्छता की पहल: मटके में गीले कचरे से घर में ही तैयार कर सकते हैं जैविक खाद

स्वच्छता की पहल: मटके में गीले कचरे से घर में ही तैयार कर सकते हैं जैविक खाद

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप मुजफ्फरपुरएक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *