Friday , March 5 2021
Breaking News

बिहार चुनाव:बेला स्ट्रॉन्ग रूम में ईवीएम जमा करने के दौरान 3 मतदानकर्मी बेहोश, अफरा-तफरी

मुजफ्फरपुर4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मतदान व सुरक्षाकर्मियाें के बीच इसके लिए होड़ लगी रही। इस दौरान 3 मतदानकर्मी बेहोश हो गए।

  • महिला पॉलीटेक्निक कॉलेज स्ट्रॉन्ग रूम में एक किमी लगी लंबी लाइन, साहेबगंज में पीठासीन अिधकारी की तबीयत बिगड़ी

जिले के 5 विधानसभा क्षेत्रों में संपन्न मतदान के बाद शनिवार को ईवीएम जमा कराने के लिए बेला के महिला पॉलीटेक्निक कॉलेज स्थित स्ट्रॉन्ग रूम में एक किलाेमीटर लंबी लाइन लग गई। इस कारण मिठनपुरा से एनएच जानेवाले मेन रोड में 2 घंटे से अधिक जाम लगा रहा। मतदान व सुरक्षाकर्मियाें के बीच इसके लिए होड़ लगी रही। इस दौरान 3 मतदानकर्मी बेहोश हो गए।

इससे देर रात तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। साहेबगंज से चुनाव करा कर लौटे एक प्रेजाइडिंग अफसर की तबीयत ईवीएम जमा कराने के दौरान अचानक खराब हो गई। वे लाइन में जैसे ही लगे कि उन्हें चक्कर आ गया और वे जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद उनके साथियों ने उठाया और तत्काल मेडिकल टीम ने वहां पहुंचकर प्राथमिक इलाज किया। उसके बाद एंबुलेंस से उन्हें अस्पताल भेजा गया।

भीड़ बढ़ते ही चरमराई व्यवस्था

जिले के नक्सल प्रभावित मीनापुर व साहेबगंज विधानसभा क्षेत्राें में शाम 4 बजे ही मतदान संपन्न हो जाने कारण इन दाेनाें क्षेत्राें से 6 बजे से ही मतदान व सुरक्षाकर्मी ईवीएम जमा कराने के लिए स्ट्रांग रूम पहुंच गए। लेकिन, 3 विधानसभा क्षेत्रों कांटी, बरूराज व पारू से 7 बजे के बाद उनका आना शुरू हुआ। वैसे इन्हें किसी प्रकार की असुविधा न हो, इसे लेकर जिला प्रशासन विधानसभा क्षेत्रवार काउंटर बनाए गए थे। फिर भी, कई बार अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

खजूरबानी शराबकांड में 9 को फांसी की सजा: अगस्त 2016 में गोपालगंज में हुए इस कांड में 19 की हुई थी मौत, 13 लोग दोषी करार दिए गए थे

खजूरबानी शराबकांड में 9 को फांसी की सजा: अगस्त 2016 में गोपालगंज में हुए इस कांड में 19 की हुई थी मौत, 13 लोग दोषी करार दिए गए थे

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप गोपालगंज17 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *