Monday , March 1 2021
Breaking News

बिहार चुनाव: मैं जनता के हक की लड़ाई के लिए वोट मांगने आया हूं : पप्पू यादव

किशनपुर7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मैं किसी जातपात धर्म का बात नहीं करता हूं। मेरी लड़ाई सिर्फ जनता के हक की लड़ाई के लिए है। आपलोगों ने पहले दूसरे राज्य व जिले के लोगों को नेता बनाया।

लेकिन एक बार कोशी के लाल और अपने बेटा को भी आजमा कर देखिये। मैं तीन साल में बिहार की तकदीर नहीं बदल दू तो अगले बार मुझे बोट नहीं दीजिएगा। उक्त बाते जनअधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक राजेश-रंजन पप्पू यादव ने बुधवार को उच्च माध्यमिक विद्यालय किशनपुर के प्रांगण में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा। उन्होंने कहा कि चाहे बाढ आपदा हो या बैश्विक महामारी कोरोना हो। हमने हमेशा अपने जान के प्रवाह किए बगैर आमलोगों तक मदद पहुंचाने का कार्य किया और हमेशा करते रहेंगे।

हमारी लड़ाई किसी नेता व पार्टी से नहीं है। हमारी लड़ाई देश में हो रहा लूट हत्या बलात्कार भ्रष्टाचार भुखमरी देश के बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार से है। मंच का संचालन धीरेंद्र यादव ने किया। इस अवसर पर पार्टी के जिलाध्यक्ष नंदकुमार चौधरी, युवा जिलाध्यक्ष मुकेश यादव, पूर्व विधायक अमला सरदार, पिपरा विधानसभा प्रत्याशी महेंद्र साह सहित अन्य मौजूद थे।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

कोरोना वैक्सीनेशन का तीसरा चरण: आज से बुजुर्गों को लगेगी वैक्सीन, 60 वर्ष से अधिक के सामान्य और 45 से 59 वर्ष के बीमार लोगों को वैक्सीन देने का लक्ष्य

कोरोना वैक्सीनेशन का तीसरा चरण: आज से बुजुर्गों को लगेगी वैक्सीन, 60 वर्ष से अधिक के सामान्य और 45 से 59 वर्ष के बीमार लोगों को वैक्सीन देने का लक्ष्य

Hindi News Local Bihar Muzaffarpur From Today Onwards, The Elderly Will Get The Vaccine, The …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *