Sunday , May 16 2021
Breaking News

बिहार में तेजस्वी के नेतृत्व में अगली सरकार बनेगी, प्रदेश के युवाओं को रोजगार मिलेगा

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Bkhri
  • The Next Government Will Be Formed Under The Leadership Of Tejashwi In Bihar, The Youth Of The State Will Get Employment.

बखरी6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • बखरी प्रखंड स्तरीय महागठबंन कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित

बिहार में सत्ता परिवर्तन की लहर दौड़ रही है। युवा तेजस्वी के नेतृत्व में अगली सरकार बनना तय है। उक्त बातें पूर्व सांसद शत्रुघ्न प्रसाद सिंह ने कही। वे शनिवार को बखरी बाजार के रामा पैलेश स्थित चुनावी कार्यालय में महागठबंधन दलों के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज देश गंभीर परिस्थितियों के दौर से गुजर रहा है।

एक के बाद एक लोगों के संवैधानिक अधिकार को छीना जा रहा है। सरकार के गलत नीतियों की वजह से शिक्षित बेरोजगारों की लंबी फौज खड़ी हो चुकी है। पूर्व सांसद ने कहा बखरी विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिए इस बार सुनहरा अवसर है। जनता के मुद्दों पर हर समय संघर्ष करने तथा बेदाग छवि वाले सूर्यकांत पासवान महागठबंन उम्मीदवार के तौर पर चुनने का मौका मिला है।

महागठबंधन की सरकार बनने पर न्यूनतम साझा कार्यक्रम के तहत सभी वर्गों के कल्याण के लिए काम किया जाएगा। पूर्व विधान पार्षद उषा सहनी ने कहा कोरोना काल में सबसे ज्यादा शर्मसार बिहार हुआ है। उन्हाेंनें युवाओं की टीम बनाकर सरकार की शिक्षा और बेरोजगारी नीति का पोल खोलने की बात कही। भाकपा अंचल सचिव शिव सहनी तथा माले के चंद्रदेव वर्मा ने चुनावी रणनीति पर चर्चा करते हुए कहा कि हमें पंचायत और बूथ स्तर पर महागठबंधन दलों की कमिटी बनाकर लोगों को गोलबंद करना होगा।

सीपीएम नेता व पूर्व मुखिया रविन्द्र सिंह ने कहा महागठबंन के पक्ष में जनता की लहर है। जबकि पार्टी प्रत्याशी सूर्यकांत पासवान ने कहा महागठबंधन में शामिल सभी दलों के कार्यकर्ता उनके लिए महत्वपूर्ण हैं। सबके सम्मिलित मेहनत के बल पर लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है। उन्होंने कहा अगर उन्हें आशीर्वाद मिला तो समाज के हर वर्गों के विकास के लिए वे समान रूप से कार्य करेंगे। बखरी में डिग्री काॅलेज की स्थापना, बखरी बाजार में नाले की समस्या का निदान आदि उनकी प्राथमिकता सूची में शामिल होगा।
बैठक को इन लोगों ने किया संबोधित
बैठक को सपा के जिलाध्यक्ष दिलीप केसरी, अनुसूचित प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष कैलाश सदा, विधान सभा प्रभारी व मुखिया राजेन्द्र सहनी, जन पहल के संयोजक विकास वर्मा, कांग्रेस के मो अशरफ, ओवैश खान, सहायक अंचल सचिव संजय राय,जितेन्द्र जीतू, छात्र नेता मो सवाब, इशु वत्स आदि ने भी संबोधित किया।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

रेमडेसिवीर के बाद अब डिमांड में कालाजार की इंजेक्शन: ब्लैक फंगस के इलाज में इंजेक्शन के लिए अस्पतालों को पहले करना होगा डिमांड, जांच के बाद मिलेगी दवाई

रेमडेसिवीर के बाद अब डिमांड में कालाजार की इंजेक्शन: ब्लैक फंगस के इलाज में इंजेक्शन के लिए अस्पतालों को पहले करना होगा डिमांड, जांच के बाद मिलेगी दवाई

Hindi News Local Bihar Hospitals Demand Injection For Black Fungus; Government Provide Medicine After Investigation …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *