Saturday , February 27 2021
Breaking News

बिहार में राम के नाम से दूर हुई भाजपा के मुखिया पहुंचे ‘पटना के कोतवाल’ के द्वार; प्रसाद चढ़ाया, आशीर्वाद लिया

पटना12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • पटना जंक्शन स्थित महावीर मंदिर गए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा
  • महावीर मंदिर में दर्शन के बाद जेपी नड्डा जयप्रकाश नारायण के आवास चरखा समिति में गए

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा रविवार को ‘पटना के कोतवाल’ के द्वारे पहुंचे। वे पटना जंक्शन स्थित महावीर मंदिर पहुंचे और संकटमोचक के दरबार में अपनी हाजिरी लगाई। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान की औपचारिक शुरुआत के ठीक पहले बजरंगबली के दरबार पहुंचे जेपी नड्‌डा ने उनको माला और प्रसाद चढ़ाया। यहां नड्डा के साथ सुशील कुमार मोदी और संजय जायसवाल भी पहुंचे थे।

अपने एक दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे जेपी नड्‌डा पटना एयरपोर्ट से सीधे महावीर मंदिर पहुंचे। उनके साथ पार्टी के कई बड़े नेता और पदाधिकारी भी पहुंचे थे। लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती से अपने प्रचार अभियान की शुरुआत कर रहे नड्‌डा और भाजपा के लिए हनुमान जी संकटमोचक बनेंगे या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा।

महावीर मंदिर के बाद जेपी के आवास गए नड्डा

महावीर मंदिर में दर्शन के बाद जेपी नड्डा कदमकुआं स्थित जयप्रकाश नारायण के आवास चरखा समिति में गए। इस अवसर पर उन्होंने वहां पुस्तिका पर हस्ताक्षर भी किये। लिखा कि इस तपोस्थली पर आकर नई ऊर्जा मिली है। युवाकाल में कई बार पूज्य जेपी के दर्शन करने का सौभाग्य मिला है। हमें उनके साथ समय समय पर प्रेरणा मिलती रही है। आज उनके जन्मदिन पर यहाँ आना बहुत अच्छा लगा। नड्डा ने यहीं से जेपी को नमन कर चुनाव प्रचार का आगाज किया। यहाँ भी उनके साथ सुशील कुमार मोदी और संजय जायसवाल मौजूद थे।

बिहार भाजपा के सूत्र बताते है कि राममंदिर निर्माण का मुद्दा हो या कश्मीर से धारा 370 हटाने की सफलता, भाजपा चाहकर भी इन मुद्दों को बिहार चुनाव में नहीं ला पाएगी। इसके पीछे सबसे बड़ा कारण जदयू का साथ है जिसकी वजह से भाजपा इन विषयों को अपने प्रचार का हिस्सा नहीं बना पाएगी। असल में जदयू को ऐसा लगता है कि इन मुद्दों के चुनाव प्रचार में गूंजने से उसके अल्पसंख्यक वोटर उसके साथ नहीं आएंगे।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

खगड़िया में हादसा: माघी पूर्णिमा पर स्नान के लिए श्रद्धालुओं भरी टेम्पो को कार ने मारी टक्कर, 7 लोग घायल, 1 नाजुक

खगड़िया में हादसा: माघी पूर्णिमा पर स्नान के लिए श्रद्धालुओं भरी टेम्पो को कार ने मारी टक्कर, 7 लोग घायल, 1 नाजुक

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप खगड़िया5 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *