Monday , March 1 2021
Breaking News

बिहार में राहुल और प्रियंका के हाथ में कांग्रेस की नैया, स्टार प्रचारक बन करेंगे रैलियां

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar Election 2020 Update, BJP Vs Congress News; How Congress Will Win In Bihar Without Rahul Gandhi And Priyanka Gandhi

पटनाएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिहार में कांग्रेस के स्टार प्रचारक होंगे राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा।

  • वर्चुअल रैली से लेकर सोशल साइट के जरिये भी वोटरों को साधने की तैयारी
  • कांग्रेस अपने पुराने गढ़ में वोटरों तक पहुंचने के लिए आधा दर्जन से अधिक प्रचारक उतारेगा

कांग्रेस अपने स्टार प्रचारक राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा को बिहार विधानसभा चुनाव में उतारने जा रही है। इसी बहाने पार्टी अपने पुराने गढ़ में एक बार फिर से पांव जमाने की कोशिश में जुट गई है। कोरोना काल में चुनाव प्रचार के स्वरुप और हाइटेक अंदाज में केम्पेनिंग पर तेजी से काम चल रहा है। इनके अलावा आधा दर्जन से अधिक स्टार प्रचारक भी बिहार आ सकते हैं।

पार्टी की ये भी कोशिश है कि राहुल और प्रियंका बिहार आ कर वोटरों को संबोधित करें। हाइटेक अंदाज में प्रचार के लिए उन्होंने नेताओं की टीम बनाई है जो प्रचार अभियान पर काम कर रही है।

बिहार में राहुल, प्रियंका के भरोसे कांग्रेस
बिहार में कांग्रेस एक बार फिर से पैर जमा सकती है, लेकिन इसके लिए राहुल और प्रियंका की जरूरत होगी। बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने बताया कि राहुल गांधी के बिना चुनाव अधूरा है। कोरोना काल में हमलोग ऐसे तरीके पर जोर दे रहे हैं जिससे भीड़ ना जुटे और स्टार प्रचारकों की बात आम आदमी तक भी पहुंचे।
वर्चुअल रैलियों के दौर में राहुल, प्रियंका बिहार में आएंगे? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि इस चुनाव में हमलोग उन्हें बिहार में आकर प्रचार करने का प्रस्ताव रखे हैं। कोरोना को लेकर सुरक्षा इंतजाम के साथ उनकी रैलियां आयोजित होंगी। ऐसे स्थान का चयन किया जा रहा है जहां हाइटेक व्यवस्था की जा सके।
पुराने गढ़ में फतह की तैयारी
कांग्रेस के हाथ से धीरे-धीरे सीमांचल और मिथिलांचल भी निकलता जा रहा है। ऐसे में पार्टी को बिहार में अपने कई जगहों पर फिर से विश्वास बहाल करने के लिए भी स्टार प्रचारकों की जरूरत है। पार्टी इन क्षेत्रों में काम भी कर रही है।पार्टी की वरिष्ठ लीडर और पूर्व सचिव रीता सिंह बताती हैं कि कांग्रेस अब तेजी से आगे बढ़ रही है। जिन क्षेत्रों में कांग्रेस की पैठ रही है, वहां और प्रभावी तरीके से काम किया जा रहा है।
वर्चुअल रैलियों के लिए भी पार्टी में जोर-शोर से तैयारी चल रही है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी वोटरों को साधने की पूरी कोशिश की जा रही है। पार्टी प्रवक्ता राजेश राठौर का कहना है कि नेताओं की सूची तैयार है, बस प्लान यह चल रहा है कोरोना से बचकर कैसे काम किया जाना है।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

एसएसपी ने महकमे को किया संबोधित: परिजनों के अपराध में चौकीदार भी बनेंगे अभियुक्त, पुलिस लाइन में चौकीदारों का कराया गया परेड

एसएसपी ने महकमे को किया संबोधित: परिजनों के अपराध में चौकीदार भी बनेंगे अभियुक्त, पुलिस लाइन में चौकीदारों का कराया गया परेड

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप मुजफ्फरपुर28 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *