Sunday , February 28 2021
Breaking News

बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस की पैंट्री कार में जांच के लिए पहुंचे आईआरसीटीसी के सुपरवाइजर को कर्मियों ने पीटा

मुजफ्फरपुर26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जंक्शन पर जांच करती आरपीएफ की टीम।

  • दो बार चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोका, पैंट्री कार मैनेजर समेत 3 को किया गया गिरफ्तार

दरभंगा से नई दिल्ली जाने के क्रम में मुजफ्फरपुर जंक्शन पहुंची बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस की पैंट्री कार में जांच करने गए आईआरसीटीसी के सुपरवाइजर के साथ पैंट्री कार मैनेजर व अन्य कर्मचारियों ने मारपीट व गाली-गलौज की। काफी देर तक हंगामे के बीच पैंट्री कार के कर्मियों ने दो बार चेन पुलिग कर ट्रेन को रोक दिया। वही सुपरवाइजर को ट्रेन से धक्का देने की कोशिश की। हंगामे के कारण जंक्शन पर अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।

इसके बाद सूचना पर आरपीएफ के जवानों ने मैनेजर सोनू सिंह समेत तीन कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया। आरपीएफ इंस्पेक्टर बीपी वर्मा ने बताया कि आईआरसीटीसी के सुपरवाइजर सुनील कुमार पैंट्री कार में खाने की गुणवत्ता की जांच रविवार को कर रहे थे। जांच के दौरान कर्मियों के पास आईआरसीटीसी से जारी कोई भी अथॉरिटी लेटर नहीं था। मेडिकल सर्टिफिकेट समेत अन्य कागजात भी उपलब्ध नहीं थे। सुपरवाइजर ने मैनेजर से कागजात मांगा तो वह नहीं दिया और उन्हें धमकी देने लगा।

इस बीच अन्य कर्मी सुपरवाइजर के साथ हाथापाई और गाली-गलौज करने लगे। सुपरवाइजर ने फोन कर इसकी सूचना आरपीएफ को दी। जिसके बाद आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंचे और मैनेजर सोनू सिंह, कर्मचारी सरयुग मुखिया व उपेंद्र मंडल को मौके से गिरफ्तार कर लिया। तीनों को प्राथमिकी दर्ज करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

आरपीएफ ने ट्रेनों में व जंक्शन पर चलाया सर्च अभियान

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर रविवार को आरपीएफ के सहायक कमांडेंट जेके शर्मा के नेतृत्व में बिहार संपर्क क्रांति व पवन एक्सप्रेस समेत विभिन्न ट्रेनों में व जंक्शन पर सघन जांच अभियान चलाया गया। इस दौरान यात्रियों से पूछताछ की गई। वहीं, संदिग्ध वस्तुओं की जांच की गई।

जंक्शन पर भी आरपीएफ इंस्पेक्टर बीपी वर्मा ने जवानों के साथ सहायक कमांडेंट के नेतृत्व में करीब 2 घंटे तक सघन जांच अभियान चलाया। वेटिंग हॉल, प्लेटफॉर्म, फुटओवर ब्रिज समेत सर्कुलेटिंग एरिया में बैठे यात्रियों के सामान की चेकिंग की और सतर्क रहने के लिए कहा।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

टीकाकरण के लिए सुविधा: पहले दिन बुजुर्गाें को कोरोना के टीकाकरण के लिए तीन अस्पताल तय

टीकाकरण के लिए सुविधा: पहले दिन बुजुर्गाें को कोरोना के टीकाकरण के लिए तीन अस्पताल तय

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप भागलपुरएक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *