Friday , March 5 2021
Breaking News

बुलबुल कांड में दो चौकीदारों के पुत्र गिरफ्तार, एक नामजद अब भी फरार

पतरघटएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
  • चौकीदार पुत्र मिथुन और वरुण कुमार को किया गिरफ्तार

दो चौकीदारों के मनचले पुत्र द्वारा की गई छेड़खानी में जान गंवाने वाली बुलबुल कुमारी की हत्या मामले में पुलिस ने नामजद अभियुक्त बनाए गए दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले का एक आरोपी अब भी फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

केस के अनुसंधानकर्ता अवर निरीक्षक लाला कुमार ने बताया कि कि नामजद अभियुक्त चौकीदार कलानंद पासवान का पुत्र मिथुन कुमार तथा चौकीदार जहुरी पासवान के पुत्र वरुण कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। शेष एक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी हैं।

धबौली पूर्वी पंचायत के केशवपुर पट्टी में रविवार को इन दोनों मनचलों ने मॉर्निंग वॉक को कई केशवपुर पट्‌टी निवासी खोखा कामती की बेटी बुलबुल के साथ छेड़खानी की थी। इसी दौरान लड़की की ओढ़नी बाइक में फंसने से वो रोड पर गिर पड़ी और बाद में उसकी मौत हो गई थी।

बहन की मौत के बाद दिल्ली से लाए भाई

खोखा कामती की मृतक पुत्री बुलबुल कुमारी की दाह-संस्कार मंगलवार को संपन्न हुई। खोखा कामती के एक पुत्र सिंटू के अलावे पांच लड़का दिल्ली में मजदूरी करता था। बहन की मौत की सूचना पर सोमवार की देर रात घर पहुंचने के कारण मंगलवार की सुबह दाह संस्कार किया गया।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

जेल मैनुअल उल्लंघन मामला अगले आदेश तक स्थगित: RIMS निदेशक ने HC में पेश की लालू के स्वास्थ्य की रिपोर्ट, देर से रिपोर्ट देने के लिए मांगी माफी

जेल मैनुअल उल्लंघन मामला अगले आदेश तक स्थगित: RIMS निदेशक ने HC में पेश की लालू के स्वास्थ्य की रिपोर्ट, देर से रिपोर्ट देने के लिए मांगी माफी

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप रांची6 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *