Monday , April 19 2021
Breaking News

ब्राजील में महिला ने पार्किंग में दिया बेटी को जन्म, फुटबॉलर ने ऐसे संभाला मोर्चा, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा वाकया

  • Hindi News
  • Sports
  • Brazilian Footballer Had To Deliver His Wife In The Parking Lot, The Whole Incident Was Captured In CCTV

ब्राजील33 मिनट पहले

ब्राजील के 24 साल के फुटबॉलर ब्रायन बोरगेस को अपनी प्रेगनेंट पत्नी के लिए दाई की भूमिका निभानी पड़ी। उन्होंने न सिर्फ अपनी पत्नी मायलेना की रक्षा की बल्कि नन्ही बच्ची सेसिलिया को भी चोट लगने से बचाया।

आमतौर पर ऐसा होता है कि कोई खिलाड़ी मैदान में अपने प्रदर्शन से प्रशंसकों के बीच हीरो बनकर उभरता है। मगर कोई ऐसा ही काम यदि रियल लाइफ में कर दे तो फिर क्या बात है। ऐसा ही एक वाकया ब्राजील में देखने को मिला। ब्राजील के 24 साल के फुटबॉलर ब्रायन बोरगेस को अपनी प्रेगनेंट पत्नी के लिए दाई की भूमिका निभानी पड़ी।

हालांकि, इस दौरान उन्होंने न सिर्फ अपनी पत्नी की रक्षा की बल्कि नन्ही बच्ची सेसिलिया को भी चोट लगने से बचाया। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा वीडियो सामने आया तो सभी ने उनकी हिम्मत की दाद दी। दरअसल, हुआ यूं कि ब्रायन की पत्नी मायलेना को जब लेबरपेन शुरू हुआ, तो वह अपने अपार्टमेंट से अस्पताल जाने के लिए निकले।

ब्रायन ने बेटी को जमीन पर गिरने से बचाया

मगर जब तक वह अपनी पत्नी को लेकर पार्किंग में खड़ी गाड़ी तक पहुंचते, इससे पहले ही उनकी पत्नी का दर्द बढ़ गया। वह जमीन पर लेट गई। दर्द असहनीय हो गया। इस बीच पत्नी ने एक बच्ची को जन्म दे दिया। ब्रायन ने तुरंत बेटी को जमीन पर गिरने से बचाया। इसके बाद पत्नी को संभाला। दोनों को सुरक्षित स्थान तक पहुंचाया।

अब पत्नी और बच्ची दोनों स्वस्थ हैं

हालांकि, कपल ने एरिजोना अस्पताल के प्रसूति वार्ड में पहले से बुकिंग कर रखी थी। मगर, शायद भगवान को कुछ और ही मंजूर था। बहरहाल, बेटी के जन्म के बाद ब्रायन अपने दोस्तों की सहायता से पत्नी को कार में लेकर अस्पताल गए। अब पत्नी और बच्ची दोनों स्वस्थ हैं। बच्ची का वजन 2.9 किलो है। यह वाकया एक अक्टूबर का है।

ब्रायन सेकेंड डिविजन की टीम नॉटिको कैपिबरिबे एफसी के लिए खेलते हैं। उन्होंने कहा- यह पल उन्हें जिंदगी भर याद रहेगा। जब मेरी बेटी समझदार हो जाएगी तो मैं उसके जन्म पर क्या हुआ था, उसे जरूर बताऊंगा।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

चानू का ओलिंपिक कोटा तय: एशियाई चैम्पियनशिप में वेटलिफ्टिंग में ब्रॉन्ज मेडल जीता; क्लीन एवं जर्क में 119 किलो वेट उठाकर बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड

चानू का ओलिंपिक कोटा तय: एशियाई चैम्पियनशिप में वेटलिफ्टिंग में ब्रॉन्ज मेडल जीता; क्लीन एवं जर्क में 119 किलो वेट उठाकर बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Hindi News Sports Won Bronze Medal In Weightlifting At Asian Championships; New World Record Made …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *