Sunday , April 18 2021
Breaking News

भगवानपुर में कार दूसरे लेन में जाकर बाइक से टकराई, एक की मौत, 1 जख्मी

भगवानपुरएक दिन पहले

  • कॉपी लिंक
  • हाजीपुर तरफ से मुजफ्फरपुर की ओर जा रही कार से हुआ हादसा

हाजीपुर-मुजफ्फरपुर फोरलेन एनएच 22 पर भगवानपुर थाना क्षेत्र के असतपुर सतपुरा गांव के समीप शनिवार को आश्चर्यजनक सड़क दुर्घटना में कार से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पीछे बैठे मृतक का बहनोई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पुलिस के आने पर घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। हालांकि, इस बीच काफी देर तक घटना में मृत व्यक्ति का शव घटनास्थल पर सड़क के किनारे पड़ा रहा। दुर्घटना में कार चालक भी जख्मी हो गया। मृतक करीब 25 वर्षीय मनीष कुमार मुजफ्फरपुर जिला अंतर्गत तुर्की थाना क्षेत्र के मोहनी गांव निवासी बालेन्द्र दास का पुत्र बताया गया है। जबकि इस हादसे में घायल उसका बहनोई संतोष कुमार दास राय थाना क्षेत्र के मानसीपुर गांव निवासी चुल्हाई दास का पुत्र है। वहीं, कार चालक शहवाज अहमद पटना फुलवारी निवासी बताया गया है।

गंभीर रूप से घायल युवक को सदर अस्पताल हाजीपुर किया गया रेफर

अचानक भारी वाहन के आ जाने से कार हुई अनियंत्रित

मनीष कुमार अपने बहनोई के साथ बाइक से मानसीपुर जा रहा था। इस बीच हाजीपुर की ओर से मुजफ्फरपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार मारुति इको कार को तेज रफ्तार को किसी नियमित बस ने ओवरटेक करने के दौरान चकमा दिया। भारी वाहन की चपेट में आने से बचने के प्रयास में कार चालक ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया। ओवरटेक करने वाली बस-अथवा ट्रक या कार की रफ्तार 100 से 150 किमी प्रति घंटे रही होगी। भारी वाहन के चकमे से अनियंत्रित कार पश्चिमी बाईं लेन से मिडिल में बने कोई 3 फीट ऊंची डिवाइडर जम्प कर गुजर रहे बाइक सवार को कुचल दिया। बाइक सवार मनीष कुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उसका बहनोई गंभीर रूप से एवं कार चालक मामूली रूप से जख्मी हो गया। घायल बहनोई संतोष कुमार दास को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मनीष के बैग से दो हजार रुपए बरामद किया है।

लालगंज में ट्रक के धक्का से युवक जख्मी

हाजीपुर लालगंज मुख्य मार्ग के रेपुरा काली मंदिर के नजदीक शनिवार की सुबह ट्रक की ठोकर से साइकिल सवार व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया। जिसे हिन्दू पुत्र संगठन के अमन कुमार द्वारा रेफरल अस्पताल लालगंज में भर्ती कराया गया। जहां से उसे सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया गया। अमन कुमार ने बताया कि मुजफ्फरपुर जिला के देवरिया कोठी के रहने वाले 65 वर्षीय हरि पासवान जो पटना में रहकर रिक्शा चलाते हैं, साइकिल से अपने घर जा रहे थे। जैसे ही वे रेपुरा काली मंदिर के नजदीक पहुंचे वैसे ही पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक के धक्के से गिर पड़े। जिससे उनका एक पैर ट्रक के पिछले चक्का के नीचे आकर बुरी तरह कुचल गया। ट्रक चालक गाड़ी लेकर भाग निकला।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

हताश मजदूर कह रहे आंकड़े दुरुस्त कीजिए सरकार: राज्य में मनरेगा ने 101.33% लक्ष्य हासिल किया, फिर भी काम नहीं मिल रहा, जॉब कार्ड भी बेकार

हताश मजदूर कह रहे आंकड़े दुरुस्त कीजिए सरकार: राज्य में मनरेगा ने 101.33% लक्ष्य हासिल किया, फिर भी काम नहीं मिल रहा, जॉब कार्ड भी बेकार

Hindi News Local Bihar Bihar News Workers Are Not Getting Work In Bihar, Wrong Figures …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *