Monday , March 1 2021
Breaking News

भाजपा ने कहा- तेजस्वी-तेज बताएं दलित नेता की हत्या क्यों करवाई; राजद का दावा: जिस नंबर से पैसा मांगने का आरोप, वह 4 साल से बंद

पूर्णिया27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मृतक शक्ति मलिक।

  • भाजपा ने राष्ट्रीय स्तर पर उठाया मामला , राजद ने कहा- तेजस्वी से डरे लोगों ने ये साजिश रची

दलित नेता शक्ति मलिक की हत्या के मामले में आरोपी बनाए गए तेजस्वी और तेजप्रताप से पुलिस पूछताछ कर सकती है। एसपी विशाल शर्मा ने कहा सबूत मिलने पर इस मामले से जुड़े हर व्यक्ति से पूछताछ की जाएगी और कानूनी कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है रविवार को शक्ति मलिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

भाजपा ने कहा- तेजस्वी-तेज बताएं दलित नेता की हत्या क्यों करवाई
पूर्णिया में शक्ति मलिक हत्याकांड में अब भाजपा और जदयू ने राजद पर निशाना साधा है। दलित नेता की हत्या के बाद भाजपा ने राजद पर तीखा हमला किया है। पार्टी प्रवक्ता संजय मयूख और संबित पात्रा ने कहा है दलित नेता शक्ति मलिक को जिस तरह मारा गया, उसका जवाब राजद को देना होगा। तेजस्वी-तेजप्रताप पर आरोप है लेकिन वह चुप क्यों हैं।

पात्रा ने कहा 40 साल के दलित नेता की हत्या कर दी गई। उनकी पत्नी ने तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव पर साफतौर से उगाही के आरोप लगाए हैं। उन्होंने जो मामला दर्ज करवाया है उसमें इन दोनों भाइयों के नाम हैं। बिहार और भारत की जनता तेजस्वी और तेजप्रताप से सवाल पूछती है कि एक ओर वे सामाजिक समरसता और सामाजिक न्याय की बात करते हैं, दूसरी ओर उनकी अपनी ही पार्टी के दलित नेता की हत्या हो जाती है।

राजद का दावा : जिस नंबर से पैसा मांगने का आरोप, वह 4 साल से बंद

पूर्व राजद नेता शक्ति मल्लिक की हत्याकांड में राजद नेता तेजस्वी यादव और तेजप्रताप को आरोपी बनाये जाने को सत्ता पक्ष की साजिश बताते हुए राजद सांसद मनोज झा ने कहा कि फोन नंबर 0612 22117222 के माध्यम से राजद को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। यह नंबर कौन इस्तेमाल कर रहा है, इसकी जांच होनी चाहिए। जो नंबर सालों पहले राबड़ी आवास से कट गया अब उस नंबर को लेकर राजनीति की जा रही है।

मनोज झा ने बताया कि जो फोन नंबर 2016 में राबड़ी आवास कट गया फिर वो नंबर 2018 में वन विभाग को अलॉट हुआ था। फिर भी उस नंबर के ट्रू कॉलर पर तेजस्वी यादव का नाम बताया जा रहा है। यही डिस्कनेक्टेड फ़ोन विपक्ष पर हमला का माध्यम बन झूठा मुकदमा कराया जा रहा है। झा ने कहा कि तेजस्वी के सीएम उम्मीदवार घोषित होने से विपक्ष बौखला गया है।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

बजट सत्र का 7वां दिन LIVE: शहीद दरोगा दिनेश राम का पोस्टर लेकर पहुंची कांग्रेस MLA प्रतिमा कुमारी, CBI से जांच की मांग

बजट सत्र का 7वां दिन LIVE: शहीद दरोगा दिनेश राम का पोस्टर लेकर पहुंची कांग्रेस MLA प्रतिमा कुमारी, CBI से जांच की मांग

Hindi News Local Bihar Bihar Budget Session 2020 21 Live; Bihar Legislative Assembly And Bihar …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *