Thursday , April 15 2021
Breaking News

भावुक पत्र में लिखा- भाजपा और लोजपा की सरकार बनेगी, तेजस्वी मेरे छोटे भाई

  • Hindi News
  • Bihar election
  • Written In An Emotional Letter BJP And LJP Government Will Be Formed, Tejashwi My Younger Brother

पटनाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

चिराग ने दावा किया कि बिहार में भाजपा और लोजपा की सरकार बनेगी। उन्होंनें तेजस्वी को छोटा भाई बताते हुए शुभकामनाएं दीं।

एनडीए से अलग होने के बाद लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने कार्यकर्ताओं के नाम भावुक पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने अलग राह चुनने के निर्णय को लेकर अपनी बात विस्तार से रखी है।

उन्होंने मौजूदा राजनीतिक हालात और नयी परिस्थिति में अपने निर्णय को सही ठहराया और इसके कार्यान्वयन में पार्टी कार्यकर्ताओं की मदद मांगी है। कहा है कि यह फैसला बिहार पर राज करने के लिए नहीं बल्कि नाज करने के लिए लिया गया है। बिहार में आगे भाजपा के नेतृत्व में भाजपा-लोजपा की सरकार बनेगी। चिराग ने कहा है कि बिहार के लिए ये बड़ा निर्णायक क्षण है। यही नहीं 12 करोड़ बिहारियों के जीवन-मरण का प्रश्न है क्योंकि अब हमारे पास खोने के लिए और समय नहीं है। जदयू प्रत्याशी को दिया गया एक भी वोट कल आपके बच्चे को पलायन करने पर मजबूर करेगा। लोजपा ऐसा नहीं होने देगी। लोजपा की राह आसान नहीं है लेकिन हम लड़ेंगे और जीतेंगे भी।

चिराग ने आगे लिखा है कि पापा ने मुझे हमेशा कहा है कि कभी भी अकेले चलने से मत घबराना, अगर रास्ता और मकसद ठीक होगा तो लाखों लोग तुम्हारे साथ आएंगे। पापा का अंश हूं, कभी भी परिस्थितियों से हार नही मानूंगा और ना ही किसी भी कीमत पर बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट की सोच को मिटने दूंगा।

पापा-मम्मी और आप सभी के आशीर्वाद से अभी लम्बा सफर तय करना है अभी और अनुभव लेना है। मुझे आशा है कि मेरी ईमानदारी, मेहनत, निष्ठा व संकल्प को देख आप सभी अपना आशीर्वाद पार्टी के प्रत्याशियों को देंगे ताकि बिहार को फर्स्ट बनाया जा सके। दूसरी ओर, चिराग ने दावा किया कि बिहार में भाजपा और लोजपा की सरकार बनेगी। उन्होंनें तेजस्वी को छोटा भाई बताते हुए शुभकामनाएं दीं।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

टीका उत्सव में पिछड़ गया बिहार: 4 दिन में 16 लाख का रखा था लक्ष्य, साढ़े 5 लाख में सिमट गया अभियान

टीका उत्सव में पिछड़ गया बिहार: 4 दिन में 16 लाख का रखा था लक्ष्य, साढ़े 5 लाख में सिमट गया अभियान

Hindi News Local Bihar Patna Teeka Utsav Fell Behind In Bihar; A Target Of 16 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *