Thursday , March 4 2021
Breaking News

मनियारी में 10 दिन पहले भी एनएच-28 पर चौकीदार काे बाेलेराे से कुचलने की हुई थी काेशिश

मनियारी2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हत्या के बाद सड़क जाम कर बवाल करते लाेग।

  • जैद की वजह से हाल के दिनाें में मनियारी पुलिस ने जब्त की थी शराब की बड़ी खेप

मनियारी थाना के चौकीदार मो. जैद की मौत के बाद उसके भाई मो. जफर ने बताया कि 10 दिन पूर्व भी चौकीदार पर मदरसा चौक के समीप एनएच-28 पर अज्ञात अपराधियों ने शहर से आने के क्रम में बाेलेराे से जैद को ठोकर मार दी थी। सीना व पैर में गंभीर चोट आई थी। इस घटना के बाद जैद काफी मायूस रहता था। मनियारी थाने के सभी स्टाफ से काफी अपनापन था।

थाने के एक चौकीदार शत्रुघ्न ने बताया की मो. जैद काफी मिलनसार व्यक्ति था। स्नातक हाेने के कारण थाने के मुंशी का अधिकांश काम जैद ही संभालता था। चाैकीदार माे. जैद का इलाके में हर दिल अजीज था। इस वजह से गांव-गांव में जैद की मजबूत पकड़ थी। उसके मजबूत सूत्र होने के कारण अक्सर प्रशासन शराब की खेप पकड़ती थी।

इस बात की भनक भी माफियाओं को थी। इस वजह से जैद शराब माफियाओं के निशाने पर आ गया था। स्थानीय लोगो की मानें तो एक माह में पुलिस ने कई ठिकानों से भारी मात्रा में शराब जब्त की थी। वहीं कई बड़े माफियाओं को पुलिस ने दबोच कर जेल भी भेजा।

चाैकीदार की पत्नी काे नाैकरी और 20 लाख रुपए मुआवजे की मांग को लेकर हुआ जाम
परिजन व ग्रामीणाें ने चाैकीदार की पत्नी काे नाैकरी और 20 लाख रुपए मुआवजे की मांग की। एसएसपी जयंत कांत ने भी आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने व परिवार काे हर संभव मदद पहुंचाने का आश्वासन दिया।

गाेबरसही में जाम में ही 20 मिनट फंस गई चौकीदार काे ले जा रही गाड़ी
मनियारी थाने की पुलिस की जिस जीप में गाेली लगने से घायल चाैकीदार काे अस्पताल ले जाया जा रहा था, वह करीब 20 मिनट तक गाेबरसही चाैक पर ही जाम में फंसी रह गई। उसकी हालत और खराब हाे गई।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

केस दर्ज: दाे बच्चाें संग महिला गायब मां ने कहा- अपहरण हुआ

केस दर्ज: दाे बच्चाें संग महिला गायब मां ने कहा- अपहरण हुआ

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप मुजफ्फरपुर8 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *