Sunday , March 7 2021
Breaking News

महागठबंधन की नाव बढ़ने से पहले ही ‘केवट’ ने किया छेद, मुकेश सहनी ने कहा-पीठ में घोंपा गया छुरा

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Mukesh Sahni On Tejashwi Yadav On Grand Alliance Seat Sharing Over Bihar Assembly Election 2020

पटना30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

महागठबंधन के प्रेस कॉन्फ्रेंस में हंगामा करते वीआईपी पार्टी के कार्यकर्ता।

  • तेजस्वी यादव ने जैसे ही सीटों की घोषणा की वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही उठकर चले गए
  • होटल के परिसर में वीआईपी के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया और तेजस्वी यादव मुर्दाबाद के नारे लगाए

महागठबंधन की नाव आगे बढ़ने से पहले ही डगमगा गई। ऐसा लगता है कि उसमें छेद हो गया है। यह छेद किसी और ने नहीं, बल्कि महागठबंधन में शामिल पार्टी वीआईपी के कारण हुआ है।

दरअसल महागठबंधन में सीटों के बंटवारे की घोषणा तो हो गई, लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ ऐसा हुआ, जिससे यह लग रहा है कि महागठबंधन में अभी भी सबकुछ ठीक नहीं है। तेजस्वी यादव ने जैसे ही सीटों की घोषणा की वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही उठकर चले गए।

दरअसल तेजस्वी ने मुकेश सहनी की पार्टी को अलग से कोई सीट देने की घोषणा नहीं की बल्कि यह कहा कि वीआईपी और जेएमएम राजद के कोटे वाली 144 सीटों पर ही हिस्सेदारी करेगी।यह फैसला मुकेश सहनी को नागवार गुजरा और उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस का बहिष्कार कर दिया। उनके ऐसा करते ही वीआईपी के समर्थक और कार्यकर्ता प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही हंगामा करने लगे। होटल के परिसर में भी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया और तेजस्वी यादव मुर्दाबाद के नारे लगाए।

प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर बाहर जाते मुकेश सहनी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर बाहर जाते मुकेश सहनी।

बाहर निकलकर मुकेश सहनी ने कहा कि वीआईपी अब महागठबंधन छोड़ रही है। राजद ने हमारी पीठ में छुरा घोंपा है। हमें 25 सीटें और उप मुख्यमंत्री पद देने का वादा किया गया था। ऐसा कुछ नहीं हुआ। इसलिए अब वीआईपी महागठबंधन का हिस्सा नहीं रही। वीआईपी के प्रवक्ता राजीव मिश्रा ने कहा कि हमारे साथ विश्वासघात किया गया है। हम इसका विरोध करते हैं। आगे हम पार्टी की कोर कमेटी की बैठक कर यह फैसला करेंगे कि आगे क्या करना है।

वीआईपी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने होटल मौर्या में गमले गिरा दिए।

वीआईपी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने होटल मौर्या में गमले गिरा दिए।

वहीं, राजद के प्रवक्ता शक्ति सिंह ने कहा कि मुकेश सहनी ने जो किया वह पहले से सुनियोजित था। उनसे सीटों को लेकर कोई बात नहीं हुई थी। उन्होंने खुद कहा था कि उन्हें जो सीटें मिलेंगी मंजूर होगी। सीटों पर फाइनल बात मुकेश सहनी से नहीं हुई थी। उनको प्रेस कॉन्फ्रेंस में बुलाया भी नहीं गया था। वह बिना बुलाए ही आए थे।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

जीवन के अंत पर प्रश्नचिह्न: करनाल में संदिग्ध हालात में पुल से गिरकर बिहार के मजदूर की मौत, साथी बोला-नींद में हुआ हादसा

जीवन के अंत पर प्रश्नचिह्न: करनाल में संदिग्ध हालात में पुल से गिरकर बिहार के मजदूर की मौत, साथी बोला-नींद में हुआ हादसा

Hindi News Local Haryana Laborer Died After Falling From A Bridge Under Suspicious Circumstances In …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *