Thursday , February 25 2021
Breaking News

महागठबंधन के बड़े नेताओं का संयुक्त प्रचार कार्यक्रम अभी तय नहीं, विस क्षेत्रों में तेजस्वी के जाने के लिए एक हेलीकॉप्टर की बुकिंग

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Joint Campaign Program Of Big Leaders Of Grand Alliance Not Yet Decided, Booking A Helicopter To Go To Tejaswi In Vis Areas

पटना11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

राजद प्रदेश कार्यालय में वर्चुअल प्रचार मंच तैयार है। तेजस्वी यादव, जगदानंद सिंह, तनवीर हसन, बुलो मंडल, उदय नारायण चौधरी आदि नेता इस मंच से भाषण करेंगे।

  • हर चरण में राहुल गांधी की दो सभाएं आयोजित होंगी

पहले चरण का प्रचार शुरू हो गया है। जिन उम्मीदवारों को पार्टी ने सिंबल देकर नामांकन कराया है उन्होंने क्षेत्र में घूमना शुरू कर दिया है। लेकिन महागठबंधन के बड़े नेताओं के प्रचार कार्यक्रम अब तक तय नहीं हो पाए हैं। महागठबंधन के दल अपना-अपना कार्यक्रम बना रहे हैं। पर संयुक्त प्रचार कार्यक्रम कब और कैसे शुरू होगा, इस पर अभी मंथन ही चल रहा है।

पहले चरण की 71 सीटों पर नामांकन के बाद स्क्रूटनी का समय भी शुक्रवार को खत्म हो गया। ऐसे में प्रथम चरण के लिए उम्मीदवारों को अगले 17 दिनों में प्रचार कर अपनी बात, भविष्य की याेजनाओं और पहले से किए गए काम गिनाने का समय मिला है। पर महागठबंधन के दलों राजद और कांग्रेस का संयुक्त प्रचार कार्यक्रम 12 अक्टूबर के बाद ही बनने के आसार जताए जा रहे हैं।
30 एलईडी गाड़ी, प्रदेश कार्यालय में वर्चुअल मंच

राजद प्रदेश कार्यालय में वर्चुअल प्रचार मंच तैयार है। तेजस्वी यादव, जगदानंद सिंह, तनवीर हसन, बुलो मंडल, उदय नारायण चौधरी आदि नेता इस मंच से भाषण करेंगे। जिलों में एलईडी स्क्रीन वाली गाड़ियां जाने को तैयार हैं। तेजस्वी के विस क्षेत्रों में जाने के लिए अब तक एक हेलीकॉप्टर की बुकिंग की गई है। उनकी सभी 243 विस क्षेत्र में जाने की योजना है।
राहुल व प्रियंका से प्रचार कराने की बन रही योजना

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को चुनाव कार्यक्रम में बुलाने के लिए बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने जो योजना बनाई है, उसके मुताबिक हर चरण में उनकी दो सभाएं होंगी। प्रियंका गांधी भी दो से तीन सभाएं कर सकती हैं। दिग्विजय सिंह, राज बब्बर, हरीश रावत के कार्यक्रम बनाए जा रहे हैं।

माले ने सूची आयोग को दी

भाकपा माले ने शुक्रवार को पार्टी महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य सहित 15 स्टार प्रचारकों की सूची चुनाव आयोग को सौंप दी। ये सभी महागठबंधन उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करेंगे।

बड़ा सवाल- क्या राहुल गांधी, तेजस्वी और कन्हैया कुमार एक मंच से प्रचार करेंगे

महागठबंधन के सभी दलों के नेता-कार्यकर्ताओं की निगाह इस पर है कि क्या राहुल गांधी, तेजस्वी यादव और सीपीआई के कन्हैया की एक मंच से सभा होगी। सीपीआई के नेता दावा कर रहे हैं कि कन्हैया और तेजस्वी साथ-साथ प्रचार करेंगे। पर राजद नेतृत्व अभी कुछ कहने को तैयार नहीं हैं। वहीं राहुल गांधी के मंच पर ये दोनों नेता रहेंगे या नहीं, इस तरह की अभी किसी योजना से कांग्रेस नेता अबतक अनभिज्ञ हैं।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

कैद: दहेज के लिए पत्नी की हत्या मामले में पति को 7 साल कैद

कैद: दहेज के लिए पत्नी की हत्या मामले में पति को 7 साल कैद

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप हाजीपुर2 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *