Sunday , April 18 2021
Breaking News

मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रॉपर्टी डीलर को कनपटी पर गोली मारी, मौके पर मौत; बाइक से आए थे नकाबपोश बदमाश

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar Property Dealer Out On Morning Walk Shot Dead In Patna; Here’s Latest Crime News

पटनाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

मृतक राजेश झा ने कुछ समय पहले ही भाजपा ज्वाइन किया था। वह पार्टी के स्थानीय स्तर के नेता थे।

  • पुलिस का कहना है कि हत्या के पीछे पारिवारिक या आपसी विवाद हो सकता है
  • प्रॉपर्टी डीलर जेश कुमार झा उर्फ ‘राजू बाबा’ भाजपा जयंत के मंडल अध्यक्ष भी थे

राजधानी पटना में गुरुवार सुबह बेखौफ अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बेऊर थाना क्षेत्र के सीताराम मैरिज हॉल के पास की है। गोली चलने की आवाज से इलाके में सनसनी मच गई। मौके पर जुटे लोगों ने प्रॉपर्टी डीलर को अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक की पहचान राजेश कुमार झा उर्फ ‘राजू बाबा’ के रूप में हुई है। वे भाजपा जयंत के मंडल अध्यक्ष भी थे। पहले जमीन से जुड़े मामले में जेल भी जा चुके हैं।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि राजेश मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। सीताराम उत्सव हॉल के पास बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। अपराधियों ने राजेश के कनपट्टी में एक गोली मारी और पिस्टल लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

सिटी एसपी वेस्ट अशोक मिश्रा का कहना है आपसी विवाद के चलते अपराधियों ने इस वरदात को अंजाम दिया है। ये पारिवारिक या बाहरी विवाद भी हो सकता है। राजेश जमीन का कारोबार करता था। इस घटना का राजनीति से कोई लेना देना नहीं है। परिवार के लोगों से पूछताछ की जा रही है। अज्ञात अपराधियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

इससे पहले 23 अगस्त को बेऊर में ही अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। अपराधियों ने टुनटुन गोप को निशाना बनाया था। हालांकि, इस घटना में वह बाल-बाल बच गया था। इस घटना को एक महीने बीत चुके हैं और इस मामले में पुलिस अब तक कोई कार्रवाई नहीं कर सकी है।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

बिहार में कोरोना का कहर: 24 घंटे में 20.54% की रफ्तार से बढ़े कोरोना संक्रमित, 7870 नए मामले, 34 की मौत, सिर्फ पटना में 11 की गई जान

बिहार में कोरोना का कहर: 24 घंटे में 20.54% की रफ्तार से बढ़े कोरोना संक्रमित, 7870 नए मामले, 34 की मौत, सिर्फ पटना में 11 की गई जान

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप पटना8 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *