Monday , March 1 2021
Breaking News

राजद के मनोज झा ने महागठबंधन में सुलह होने की बात कही, लेकिन कांग्रेस नेता अभी भी पटना में बंद कमरे में मीटिंग कर रहे

  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • RJD MP Manoj Jha Says Seat Sharing Final In Bihar Mahagathbandhan For Bihar Vidhan Sabha Election 2020

पटना19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

राबड़ी आवास पहुंचे राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा है कि महागठबंधन में सीटों का बंटवारा हो गया है।

  • बिहार में महागठबंधन की पार्टियों में सुलह होने की बात कर रहे राज्यसभा सांसद मनोज झा
  • मनोज झा ने कहा कि जल्द ही संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस कर सीट बंटवारे का ऐलान कर दिया जायेगा

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले महागठबंधन में सीटों का बंटवारा हो गया लगता है। राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा के बयान से ऐसा ही लग रहा है। मनोज झा ने कहा है कि महागठबंधन में सीटों का बंटवारा हो गया है। जल्द ही संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस कर इसका ऐलान कर दिया जायेगा। मनोज झा का बयान ऐसे समय आया है जब पटना में एक ओर राजद और लेफ्ट पार्टियों के बीच सीटें फाइनल होने की ख़बरें आ रही हैं तो वहीं दूसरी ओर बिहार कांग्रेस के नेता प्रदेश कार्यालय में बंद कमरे में बैठक कर रहे हैं।

मनोज झा ने कहा है कि महागठबंधन के सहयोगी दलों में सीटों का बंटवारा हो गया है। कहीं कोई विवाद नहीं है। सभी मिलकर चुनाव लड़ेंगे। हम जल्द ही संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस करेंगे जिसमें सीटों का ऐलान किया जायेगा। झा ने कांग्रेस को लेकर भी दावा किया है कि उनसे कोई मतभेद नहीं है और वह भी महागठबंधन के साथ ही चुनाव लड़ेंगे।

सदाकत आश्रम में चल रही कांग्रेस नेताओं की मीटिंग

उधर बिहार कांग्रेस प्रदेश कार्यालय सदाकत आश्रम में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की एक बैठक बंद कमरे में चल रही है। इस बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह आदि शामिल हैं। सूत्रों के हवाले से खबर है कि कांग्रेस चुनावों में 70 से अधिक सीटें चाहती है जबकि राजद की ओर से उन्हें 68 सीटों का ऑफर दिया गया है।

गोहिल के बयान से खड़ा हुआ विवाद

बिहार कांग्रेस और राजद के बीच ताजा विवाद पार्टी के प्रदेश प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के बयान से शुरू हुआ है। गोहिल ने कहा था कि लालू यादव से हमारे पुराने संबंध रहे हैं लेकिन तेजस्वी यादव गुमराह हो रहे हैं। अगर उनका अड़ियल रवैया जारी रहता है तो कांग्रेस का भी प्लान बी तैयार है और हम अन्य दलों के साथ मिलकर बिहार की सभी सीटों पर चुनाव लड़ सकते हैं।

राजद ने भी गोहिल के बयान पर किया पलटवार

बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के बयान पर राजद की ओर से भी पलटवार किया गया है। पार्टी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि गोहिल खुद किसी और के इशारे पर काम कर रहे हैं। अगर तेजस्वी यादव को कमजोर करने की कोशिश की गयी तो बिहार की जनता कांग्रेस को छोड़ेगी नहीं।


Source link

About divyanshuaman123

Check Also

बिहार में निजी अस्पतालों में भी मुफ्त लगेगा कोविड टीका: CM नीतीश कुमार कल अपने जन्मदिन पर खुद वैक्सीन लगवाकर करेंगे तीसरे चरण के वैक्सीनेशन की शुरुआत

बिहार में निजी अस्पतालों में भी मुफ्त लगेगा कोविड टीका: CM नीतीश कुमार कल अपने जन्मदिन पर खुद वैक्सीन लगवाकर करेंगे तीसरे चरण के वैक्सीनेशन की शुरुआत

Hindi News Local Bihar All People In Bihar Will Get Free Covid Vaccin, CM Nitish …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *